Home ट्रेंडिंग CORONA VIRUS पर बहुत बड़ा रहस्य : 7 साल पहले भविष्य से आए आदमी ने दे दी थी चेतावनी ?

CORONA VIRUS पर बहुत बड़ा रहस्य : 7 साल पहले भविष्य से आए आदमी ने दे दी थी चेतावनी ?

34 second read
0
0
465

जिस कोरोना वायरस ने अमेरिका जैसे ताकतवर मुल्क की बैंड बजा दी है। चाइना को धूल चटा दी है। भारत में तो पूछिए ही मत… कि लोगों के डर का क्या हाल है..। अब हर जगह अलर्ट है। लेकिन अगर हम आपसे ये कहें कि जिस कोरोना को लेकर फिलहाल इतना रोना मचा हुआ है… आज से 7 साल पहले एक अन्जान और रहस्यमय शख्स ने इसकी भविष्यवाणी ट्विटर पर कर दी थी। अब ट्विटर पर इस बात को लेकर हायतौबा मची है कि क्या भविष्य से आए एक शख्स ने 7 साल पहले इस दुनिया के लोगों को चेतावनी देने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसकी बात नहीं सुनी। क्या है ये पूरी थ्योरी और कैसे मच रहा है सोशल मीडिया पर ये नया बवाल

बड़ी दिलचस्प कहानी है भइए.. दिल थाम के पढ़ते जाइए

वैसे TIME TRAVEL जैसी थ्योरी और भविष्य से आए किसी आदमी की बातों में हम बिल्कुल भी भरोसा नहीं करते लेकिन अब बवाल मच रहा है 7 साल पुराने एक ट्वीट पर। देखिए ये है वो नीचे वाला ट्वीट –

ट्वीट की तारीख देख रहे हैं आप ? 7 साल पहले 3 जून 2013 को इस खतरे की पहली घंटी बजा दी गई थी और इससे भी ज्यादा रहस्यमय बात ये है कि ये शख्स जिसने ये घंटी बजाई थी वो कोरोना वायरस के आउटब्रेक से करीब तीन साल पहले गायब भी हो चुका है !

आखिर इस वक्त कहां गायब है 7 साल पहले कोरोना वायरस की चेतावनी देने वाला शख्स ? जब चीन के शहर में कोरोना की शुरूआत ही 2019 के आखिरी हफ्तों में हुई तो फिर 7 साल पहले इस शख्स को कैसे पता था कि कोरोना वायरस आ रहा है ? कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि ये आदमी भविष्य से आया था ताकि इंसानों को कोरोना वायरस के खौफ की चेतावनी वक्त रहते दी जा सके !

इस आदमी के time traveler होने की थ्योरी सामने आ रही है

अब इस आदमी का ये 7 साल पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। इसके ट्वीट को पिछले कुछ घंटों में 60 हजार से भी ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं। सोशल मीडिया की जनता इस बात को लेकर पागल हो रही है कि भला जिस कोरोना से लोग अभी परेशान हो रहे हैं, आखिर उसकी चेतावनी एक अन्जान से आदमी ने 7 साल पहले कैसे लिख दी थी ?

सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये भी है कि ये ट्वीट करने वाला शख्स पिछले करीब 3 चार साल से ट्विटर से भी एकदम गायब है। इसका आखिरी ट्वीट 11 दिसंबर 2016 को नज़र आया। अब ये शख्स कहां है। किसी को नहीं पता। ये जिंदा है भी या नहीं, इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।

मार्को का आखिरी ट्वीट जिसमें बस एक स्माइली नज़र आती है

काफी सारी FANTASY THEORY में बिलीव करने वाले लोग तो अपने REACTIONS में यहां तक लिख रहे हैं कि मार्को एक TIME TRAVELER था जो कि भविष्य से TIME TRAVEL कर के आया और सबको चेतावनी देकर गायब हो गया ! लोग मार्को के उस ट्वीट को ढूंढकर भी टिप्पणी कर रहे हैं जिसमें मार्को ने लिखा था कि वो इस दुनिया से ताल्लुक नहीं रखता !

देखिए ये है वो ट्वीट

आपको बता दें कि TIME TRAVEL करने और FUTURE और PAST में TRAVEL करने की काफी सारी THEORY लोग अक्सर मजेदार कहानियों के तौर पर DISCUSS करते रहते हैं।

हालांकि मार्को के इस ट्वीट पर एक और थ्योरी भी सामने आ रही है। कुछ लोगों का दावा है कि मार्को के ट्वीट में झोल है। किसी HACKER ने कोड में छेड़खानी करके TWEET की तारीख बदल दी है। क्योंकि TWITTER पर आप TWEET को एडिट नहीं कर सकते। हालांकि इस थ्योरी पर भी सवाल उठते हैं कि क्या ट्विटर जैसी SECURE साइट पर ये POSSIBLE है ?

खैर.. होने को तो क्या नहीं हो सकता ? लेकिन इस वक्त कोरोना वायरस को लेकर जिस तरह का हाहाकार मचा है। US में इमरजेंसी लगी है, उसके बाद तो लोग अब तमाम तरह की बातें कर रहे हैं। इतना ही नहीं साल 2016 के बाद से इस शख्स के गायब होने पर भी तरह तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।

खैर… कोरोना वायरस के खौफ के बीच ये खबर भले ही अलग किस्म की हो। लेकिन किस्से कहानियों और साइंस फिक्शन में बिलीव करने वालों को इसमें बड़ा मजा आ रहा है। कई मशहूर WEBSITE  भी अब मार्को के पुराने ट्वीट को खंगाल रह है। इस बारे में आप क्या सोचते हैं, जरूर बताइए अपनी ओपिनियन नीचे कमेंट सेक्शन में और हां, आगे भी ऐसी FEEDS के लिए FOLLOW कीजिए CRAZY FEED को !

Load More Related Articles
Load More By Aditi Sawant
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

नेहा धूपिया पर सारे MEMERS क्यों भड़के ? अंदर की कहानी यहां जानिए !

आपमें से जो लोग सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम, फैसबुक वगैरह के दीवाने हैं। उन्हें अच्छी तरह पता…