Home ट्रेंडिंग रानू मंडल के बाद अब चमकी ये लड़की : सिर्फ 5 दिन में 60 लाख लोग हुए आवाज़ के दीवाने !

रानू मंडल के बाद अब चमकी ये लड़की : सिर्फ 5 दिन में 60 लाख लोग हुए आवाज़ के दीवाने !

18 second read
0
0
102

रानू मंडल की कामयाबी ने कई लोगों को अब एक नया सपना देखने का हौसला दिया है। हौसला ये कि वो भी सोशल मी़डिया के जरिए चमक सकते हैं औऱ अपने टैलेन्ट को लोगों तक पहुंचा सकते हैं। अब रानू दीदी का तो भला हो गया लेकिन कतार में कुछ और भी लोग खड़े हैं। और इसी कतार से निकल कर सामने आई है एक और लड़की !

हालांकि लड़की की आवाज़ पर अब खूब विवाद भी हो रहे हैं

इस लड़की की आवाज़ सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। 5 दिन में 60 लाख से भी ज्यादा लोग इस लड़की का वीडियो देख चुके हैं। हालांकि लड़की का नाम क्या है और ये कहां की है, इसके बारे में कुछ खास तो नहीं पता लेकिन विशाल श्रीवास्तव नाम के एक Music Director ने जब इस लड़की का वीडियो शेयर किया तो जैसे सोशल मीडिया पर आग लग गई। सबसे पहले आप भी इनके गाने का नमूना सुनिए, फिर आगे आपको एक और हैरान करने वाली बात बताते हैं।

ये नीचे वाला वीडियो पहले आप देख लीजिए 👇

अब #RanuMandal के बाद इस प्यारी आवाज़ को आगे बढ़ाते हैं हम सब मिलके जय हिन्द जय भारत,Hello Everyone, आप सबको मेरा प्रणाम, मैं सभी दोस्तों से ये गुज़ारिश करता हूँ इस बेटी को जरूर धियान सुने, इस छोटी सी प्यारी सी बेटी की आवाज़ आज मेने, सुनी तो, लगा कि सुर की देवी लता जी गा रही हो, फिर मेने धियान से सुना तो देखा, नही यही बेटी गा रही थी, मै #HimeshReshmmiya ji, सभी म्यूजिक डारेक्टर से प्रथना करता हूँ इस बेटी को जरूर सुने, जब कभी आपको ये वीडियो देखने को और सुनने को मिले तो इस बच्चे को मौका जरूर देना, जिससे कि इस बेटी की ज़िन्दगी सवर जाए, #Vishalश्रीवास्तव💐🙏🙏🙏

Posted by Vishal Srivastav on Sunday, September 1, 2019

अब ये बच्ची गाना तो कमाल का गा रही है। इनकी आवाज़ और गले पर मंत्रमुग्ध होकर कई लोग इस टैलेन्ट को भी आगे बढ़ाने की बात कह रहे हैं। 5 दिन में 64 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस बच्ची का वीडियो देखा है। खुद इस लड़की का वीडियो एक ऐसे शख्स ने शेयर किया है जो बॉलीवुड में सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर का काम करते हैं। इनका नाम है विशाल श्रीवास्तव।

विशाल ने अपनी पोस्ट में इस लड़की के टैलेन्ट की तारीफ करते हुए कहा था कि अब वक्त है कि रानू मंडल के बाद हम इस टैलेन्ट को आगे बढ़ाएं। लेकिन इस लड़की का वीडियो वायरल होने के साथ ही इस वीडियो पर एक नई CONTROVERSY भी शुरू हो गई है।

इस वायरल हुए वीडियो के कमेंट में कई लोगों ने इस बात का दावा किया है कि ये वीडियो FAKE है और वीडियो में गाई हुई आवाज़ लड़की की असली आवाज़ नहीं है बल्कि उसे Original Singer की आवाज़ से dub किया गया है। कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि असली टैलेन्ट की पहचान के लिए किसी को भी बिना म्यूजिक के गाना चाहिए।

हालांकि कई लोग इस लड़की की आवाज़ सुनकर मंत्रमुग्ध हैं और चाहते हैं कि इस लड़की की ज़िंदगी में भी हिमेश रेशमिया जैसे किसी गुरू की एंट्री हो जाए। खैर अगर आपने भी इस लड़की का गाना सुन लिया हो तो नीचे कमेंट सेक्शन में अपनी राय जरूर बताइएगा।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …