Home ट्रेंडिंग विराट कोहली के कुत्ते की खबर चला बुरा फंसा ABP NEWS !

विराट कोहली के कुत्ते की खबर चला बुरा फंसा ABP NEWS !

14 second read
0
0
129

एक तरफ देश कोरोना के संकट से जूझ रहा है। लोगों की मौत ऐसे हो रही है जैसे कोई तेज रफ्तार काउंटर चल रहा हो। देश की इकॉनोमी की हालत खराब है। काम धंधे और नौकरी पेशा वाले सब लोग टेंशन में हैं।

अब ऐसे में एक खबर पर पहले से ही टेंशन से जूझ रहे लोग और बौखला गए। दरअसल आज सुबह सुबह विरोट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपने पुराने DOGGIE ब्रूनो के मौत की खबर दी। दरअसल विराट कोहली अपने डॉगी से काफी कनेक्टेड थे और इस निजी नुकसान से वो काफी दुखी थे।विराट कोहली ने अपने डॉगी के लिए इंस्टाग्राम पर ये शोक संदेश भी लिखा। अब इस तरह के दुख और खुशियों को जाहिर करने के लिए इंस्टाग्राम ही आजकल का सबसे पॉपुलर प्लेटफॉर्म है।

लेकिन हद तब हो गई जब ABP NEWS की वेबसाइट ने इस खबर को हेडलाइन के तौर पर उठा लिया और ट्विटर पर पोस्ट भी कर दिया।ABP NEWS की हेडलाइन में लिखा था — टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के कुत्ते ब्रूनो की आज सुबह मौत हो गई. ब्रूनो के जाने के बाद विराट ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जताया. बस फिर क्या था… पहले से ही कोरोना से परेशान लोग बौखला उठे।

ABP NEWS की इस पोस्ट के नीचे कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे ऐसे अपना गुस्सा उतारा कि पूछिए मत।

देखिए LINA नाम की ये USER लिखती हैं

एक और ट्विटर USER चैनल की इस खबर पर देखिए कैसे अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं।

कुल मिलकर विराट कोहली और उनके DOGGIE की मौत की खबर को दिखाए जाने वाली इस खबर पर लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे थे। ये देखिए इन कमेंट्स में लोग क्या कह रहे हैं

( इसमें से उपर के 2 कमेंट्स बोलकर पढ़ने हैं )
जाहिर सी बात है कि कोरोना और LCOKDOWN से जूझ रहे लोग गुस्से में कुछ ज्यादा ओवर रिएक्ट भी कर रहे हैं। बात दरअसल विराट कोहली या उनके PET DOG की मौत की नहीं है। बात इस बात की है कि ऐसे दौर में भी प्रमुख न्यूज चैनल अगर आम लोगों की खबर छोड़कर इस तरह की खबरों पर बात करेंगे तो लोगों का गुस्सा तो भड़केगा ही।
आप क्या सोचते हैं, इस खबर पर.. जरूर बताइए नीचे कमेंट सेक्शन में

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

KBC में 1 करोड़ जीतने वाले इस नन्हे बच्चे ने फिर से कमाल कर दिया है

आज से 19 साल पहले इस देश में एक करिश्मा हुआ था जब सिर्फ 14 साल के इस बच्चे ने KBC में 1 कर…