Home फिल्मी अंबानी के रिलीज वाले दिन ही फिल्म दिखाने के प्लान से फिल्म इंडस्ट्री ‘हिल’ गई है !

अंबानी के रिलीज वाले दिन ही फिल्म दिखाने के प्लान से फिल्म इंडस्ट्री ‘हिल’ गई है !

2 min read
0
0
149

अंबानी – सच में भईया ! बाकियों को हिलाने के लिए ये नाम ही काफी है ! मुकेश अंबानी के jio fiber के ऑफिशियल लांच के एलान के बाद टेलीकॉम ऑपरेटर, डीटीएच कंपनियां और डाटा सर्विस प्रोवाइडर्स तो सकते में हैं ही, लेकिन ‘मोटाभाई’ ने सबसे ‘डरावनी खलबली’ फिल्म इंडस्ट्री में मचा दी है !

दरअसल Jio Fiber का एक प्लान है – फर्स्ट डे फर्स्ट शो। इसके मुताबिक 2020 के मध्य से Jio Fiber रिलीज वाले दिन ही फिल्मों को अपने प्लेटफॉर्म पर लाकर फ्री दिखाएगा। अब ये Jio के Customers के लिए तो सौगात है लेकिन Jio का ये एलान सुनकर फिल्मी बिजनेस से जुड़े लोगों की हालत खराब हो रही है।

साफ सी बात है… भई वो अंबानी है.. कुछ भी कर सकता है 😉

ये लाइन लिखते हुए डर लग रहा है कहीं रिलायंस से कानूनी नोटिस ना आ जाए

फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन और एग्जीबिशन के बिजनेस से जुड़ी सबसे बड़ी कंपनी PVR ने इस बारे में बाकायदा अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी किया है। इस स्टेटमेंट के मुताबिक थियेटर में फिल्मों को दिखाया जाना फिल्म बिजनेस का सबसे बड़ा आधार है और इसके साथ छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए।

फिल्म बिजनेस से जुड़े और भी लोग अंबानी के इस प्लान को ‘अच्छी नज़र’ से नहीं देख रहे। और वो इस मुद्दे पर PVR के स्टैंड को सपोर्ट कर रहे हैं। आप क्या सोचते हैं, वाकई Jio का फर्स्ट डे फर्स्ट शो प्लान फिल्म इंडस्ट्री के लिए ख़तरनाक है ?

भई वाकई.. फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन का अरबों का बिजनेस अगर ख़तरे में आएगा तो लोग डरेंगे ही। खैर Jio Fiber के हाहाकारी एलानों की लंबी लिस्ट के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग खूब मज़े भी ले रहे हैं। क्या कह रहे हैं जरा राहुल गांधी वाले इस मीम में खुद ही सुन लीजिए 😉

अपने देश के लौन्डे तो पहले ही जियो का प्लान सुनकर पगलाए हुए हैं। इंटरनेट का हाहाकार मचाने वाले अंबानी जी अब इंटरनेट युग के नए देवता हैं ! जय हो जियो फाइबर वाले स्वामी की !

खूब मेमे बन रहे हैं ! खूब मज़ा लिया जा रहा है !

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In फिल्मी

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …