Home ट्रेंडिंग अम्फान ने कोलकाता एयरपोर्ट को बना दिया समंदर : कांपे 40 टन के विमान!

अम्फान ने कोलकाता एयरपोर्ट को बना दिया समंदर : कांपे 40 टन के विमान!

13 second read
0
0
107

अम्फान तूफान ने ये दिखा दिया है कि प्रकृति के गुस्से के सामने इंसान का कोई वजूद नहीं है। अम्फान तूफान से जुड़ी अब तक कई ऐसी तस्वीरें, कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जो हैरान करने वाले हैं। लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा हैरान करने वाली तस्वीर आई है कोलकाता एयरपोर्ट से !

देखिए 165 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाओं के साथ जब बारिश का थपेड़ा आया तो लोग दहल गए। कोलकाता एयरपोर्ट पर खड़े 40 हजार किलोके प्लेन भी चक्रवाती अम्फान में थरथराने लगे। देखते ही देखते पूरा एयरपोर्ट जलमग्न हो गया।

Image Source..Ampinity News

चक्रवात अम्फान से कोलकाता एयरपोर्ट का क्या हाल हुआ है बस आप देखते जाइए।एयरपोर्ट पर खड़े प्लेन को देखकर लग रहा है जैसे वह किसी नदी से बीच में उतार दिया गया हो।

Image Source..Navbharat Times

प्लेन के पहिए पूरी तरह से पानी में डूबे हैं। हर तरफ सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है।लगभग छह घंटे तक बंगाल में चक्रवात का तांडव चला। बंगाल में अब तक 12 लोगों की चक्रवात से मौत की खबर है। एयरपोर्ट पर पानी भरन के बाद जो कार्गो सेवाएं संचालित हो रही थीं वे भी बंद कर दी गईं।बंगाल के लोगों का कहना है कि उन्होंने ऐसा तूफान पहले कभी नहीं देखा था। अम्फान चक्रवात ओडिशा से होते हुए पश्चिम बंगालपहुंचा है।

Image Source..Navbharat Times

हालांकि अब 6 घंटे के सर्वनाश के बाद अब जनजीवन धीरे धीरे पटरी पर लौट रहा है और ये अंदाजा लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर इससे नुकसान कितना हुआ है ?

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…