Home ट्रेंडिंग धोनी की सफेद दाढ़ी देखकर फैन्स के बीच हंगामा, लेकिन शेर कभी बूढ़े नहीं होते !

धोनी की सफेद दाढ़ी देखकर फैन्स के बीच हंगामा, लेकिन शेर कभी बूढ़े नहीं होते !

14 second read
0
0
115

धोनी की बिटिया रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो क्या डाला.. धोनी के फैन्स और हेटर्स के बीच हंगामा मच गया। अब वैसे तो ये वीडियो धोनी की बेटी जीवा धोनी की मस्ती का था लेकिन लोगों का ध्यान गया धोनी की सफेद हो चुकी दाढ़ी पर !

Lockdown के दौरान धोनी अपने विशाल फार्म हाउस में अपनी बिटिया के साथ खेल रहे थे। लेकिन आप भी देख सकते हैं कि इस वीडियो में कई मौकों पर धोनी की सफेद दाढ़ी दिख जाती है।
अब माही का ये नया लुक देखकर लोगों को पहले तो यकीन ही नहीं हुआ कि ये वही धोनी हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी के तमाम फैंस अलग अलग तरह के रिएक्शन देने लग गए।
किसी ने कहा कि धोनी अपनी उम्र से 10 साल ज्यादा दिख रहे हैं।

Image Source..News 24

माही बूढ़ा हो गया है।तो वहीं धोनी के इस नए लुक पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बूढ़ा शेर अभी भी बहुत ज्यादा खतरनाक लग रहा है।हालांकि वो कहते हैं ना कि शेर चाहे कितना भी बूढ़ा क्यों ना हो जाए वो शिकार करना नहीं भूलता। तो ऐसे ही एक फैन ने धोनी के इस ग्रे शेडेड लुक की तारीफ करते हुए लिखा – “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि शेर कितना बूढ़ा है, लेकिन वह शिकार करना नहीं भूलता. धोनी सर की तरह.”

Image Source..Sanjeevani Today

हालांकि काफी लोगों को शुरूआत में ये भी लगा कि कहीं धोनी की ये तस्वीरेंPHOTOSHOPPED तो नहीं हैं ? क्रिकेट पंडित अयाज मेमन ने धोनी की सफेद दाढ़ी वाली फोटो के साथ ट्वीट किया और लिखा – किसी ने मुझे यह फोटो भेजा है. क्या यह वाकई में धोनी हैं या किसी ने फोटोशॉप किया है ?हालांकि आपको बता दें कि धोनी अपने LOOK के मामले में हमेशा काफी एक्सपेरिमेंटल रहे हैं।

Image Source..Total News

जब धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था उस समय सब उनकी लहराती जुल्फों के दीवाने हो गए थे वहीं बाद में धोनी ने उस समय सबको चौंका दिया था जब एक झटके में उन्होंने अपने शानदार बाल कटवा लिए।इसके बाद धोनी कभी एकदम टकले तो कभी बिल्कुल कूल हेयर कट में नजर आए। अब इस लॉकडाउन में धोन ने दाढ़ी वाढ़ी बढ़ाकर अपना लुक ऐसा कर डाला है।

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…