Home टीवी गॉसिप ये रिश्ता क्या कहलाता है : SHOW को दोबारा मज़ेदार बनाने के लिए करने होंगे ये 3 बड़े बदलाव !

ये रिश्ता क्या कहलाता है : SHOW को दोबारा मज़ेदार बनाने के लिए करने होंगे ये 3 बड़े बदलाव !

12 second read
0
0
133

टीवी शो में टीआरपी की टॉप लिस्ट में पिछले कुछ हफ्तों से राज करने वाला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है पिछले काफी वक्त से अपने ट्रैक की वजह से लोगों का दिल धड़का रहा था। लेकिन अचानक से इस शो का ट्रैक कुछ ऐसा बदला कि पूछिए मत ! जब तक कार्तिक और नायरा का फेस ऑफ नहीं हुआ था तब तक तो ऑडियन्स हर रोज Excitement में नाखून चबाते हुए शो देखती थी। लेकिन जैसे ही कार्तिक और नायरा का शो में आमना सामना हुआ उसके बाद से ही शो की रौनक थोड़ी फीकी सी हो गई है।

ऑडियंस को शो में कार्तिक की दो बीवियों – वेदिका और नायरा का ट्रैक कुछ खास रास नहीं आ रहा। दरअसल प्रॉब्लम ये है कि इस शो में अब सबकुछ एक Monotonous इमोशनल ट्रैक पर चल रहा हैं और शो के फैन्स उन 3 चीजों को बुरी तरह Miss कर रहे हैं जो पहले इस शो की जान हुआ करते थे।

पहली चीज़ : खो गया है शो का थ्रिल और सस्पेंस !

वैसे तो ये रिश्ता क्या कहलाता है एक फैमिली इमोशनल ड्रामा है लेकिन पिछले कुछ महीनों से शो का थ्रिल और सस्पेंस अपने शबाब पर था। हर एपीसोड में ऐसा लगता था कि कार्तिक और नायरा का मिलन हो जाएगा, लेकिन ये मिलन बस होते होते रह जाता था। और इसी थ्रिल की वजह से ऑडियंस इस शो से काफी कनेक्टेड थी। लेकिन जैसे ही कार्तिक और नायरा के मिलने का सस्पेंस खत्म हो गया, लोगों की वो उत्सुकता भी खत्म हो गई।

अब ऐसे में शो के मेकर्स को शो में थ्रिल और सस्पेंस बनाए रखने के लिए कोई ना कोई दूसरा ट्रैक ढूंढना ही होगा। फिलहाल शो में वेदिका, कार्तिक और नायरा के बीच एक इमोशनल ट्रायंगल बन रहा है जिसमें कोई थ्रिल.. कोई सस्पेंस नहीं है।

दूसरी चीज़ : कार्तिक नायरा की Uninterrupted लव स्टोरी भी MISSING है !

इससे पहले कार्तिक और नायरा की जो बिन्दास लव स्टोरी चलती थी वो भी लोगों को काफी पसंद आती थी। इस लव स्टोरी में कोई भी Interruption नहीं था। ना कोई विलेन और ना ही कोई ट्रैजेडी। बस एकदम प्यारा प्यारा रोमांस ! लेकिन जब से शो में कार्तिक और नायरा के बीच वेदिका आ गई, ऑडियंस कार्तिक और नायरा के इस UNINTERRUPTED ROMANCE को Miss करने लगी।

ज़रूरी है कि शो के मेकर्स कार्तिक और नायरा का वही पुराना रोमांस उसी अंदाज़ में वापिस लाएं ताकि शो के पुराने लॉयल Fans के दिल को करार पहुंचे।

तीसरी चीज़ : बहुत याद आता है पुराने कायरव का वो चुलबुला अंदाज़ !

इन के साथ ही शो में पुराने कायरव यानि शौर्य शाह को भी लोग काफी मिस करते हैं। शौर्य शाह ने कम वक्त में ही कायरव के रोल में लोगों के दिल में जगह बना ली थी। जब से शौर्य को कायरव के रोल से रिप्लेस किया गया तब से ही शो कायरव की बीमारी का ट्रैक भी चलने लगा।

शौर्य शाह ने कम वक्त में ही सबका दिल जीत लिया था !

और कायरव लगभग शो में दिखना ही बंद हो गया। ऐसे में ऑडियंस कायरव का वो पुराना चुलबुला अंदाज भी मिस कर रही थी। हालांकि अब कायरव ठीक होकर अपने मम्मी पापा के पास वापिस आ गया है लेकिन फिर भी नए कायरव कोे अभी ऑडियन्स का दिल जीतने में शायद थोड़ा वक्त जरूर लगेगा।

हालांकि 2 बीवियों का ट्रैक ऑडियन्स को उतना पसंद नहीं आ रहा, बावजूद इसके शो की टीआरपी लगातार अच्छी बनी हुई है। दरअसल इस शो के साथ ऑडियंस का इतना पुराना रिश्ता है कि वो चाहकर भी इसे छोड़ नहीं पाते 🙂

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …