Home ट्रेंडिंग बॉलीवुड के घटिया प्रोड्यूसर नई लड़कियों को अपना शिकार बनाने के लिए इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं !

बॉलीवुड के घटिया प्रोड्यूसर नई लड़कियों को अपना शिकार बनाने के लिए इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं !

11 second read
0
0
96

बॉलीवुड की आइटम गर्ल शर्लिन चोपड़ा ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। शर्लिन चोपड़ा ने कहा है बॉलीवुड में प्रोड्यूसर – डायरेक्टर कास्टिंग काउच के लिए एक खास शब्द डिनर का इस्तेमाल करते हैं।

जी हां, जब भी उन्हें किसी नई पुरानी एक्ट्रेस को COMPROMISE के लिए इशारा करना होता है तो वो इसी शब्द का इस्तेमाल करते हैं और कहते हैं कि चलिए डिनर पर मिलते हैं।शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात का खुलासा किया। शर्लिन ने बताया कि जब वह अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं तो उन्हें पहली बार एक फिल्म मेकर ने आधी रात को ‘डिनर’ पर बुलाया था।

Image Source..m.jagarn.com

शर्लन के मुताबिक शुरूआत में उन्हें इस बात का मतलब समझ में ही नहीं आता था।
शर्लिन ने बताया कि फिल्मों में काम करने से पहले वह काम के सिलसिले में निर्माताओं के पास जाती थीं। वह अपना पोर्टफोलिया उन्हें दिखातीं और अपनी मेहनत के जरिए काम की उम्मीद करती थीं। शर्लिन कहती हैं कि एक फिल्म निर्माता ने मुझे ‘ओके’ बोलने के बाद डिनर पर बुलाया। उस वक्त उन्हें लगा कि यह आम डिनर जैसा ही होगा, लेकिन उसने रात को 11 या 12 बजे आने के लिए कहा था।

Image Source..99images

शर्लिन के मुताबिक जब उनके साथ ऐसा चार से पांच बार हो गया तब उन्हें समझ में आया कि ‘डिनर’ दरअसल एक कोडवर्ड की तरह इस्तेमाल किया जाने वाला वर्ड है और फिल्म इंडस्ट्री में इसका मतलब है, ‘मेरे पास आओ बेबी’।खैर.. शर्लिन चोपड़ा यूं भी इंडस्ट्री की विस्फोटक बातें कहने के लिए मशहूर हैं और शर्लिन के इस नए खुलासे के बाद भी सनसनी मची हुई है।

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…