Home टीवी गॉसिप बेहद-2: माया को मिला नया अर्जुन, कुशाल को छोड़ शिविन नारंग संग करेगी प्यार की हद पार!

बेहद-2: माया को मिला नया अर्जुन, कुशाल को छोड़ शिविन नारंग संग करेगी प्यार की हद पार!

10 second read
0
0
218

जेनिफर विंगेट की मोस्ट रोमांटिक थ्रिलर शो “बेहद” में उनकी एंक्टिग के दर्शक कायल हो चुके थे। अपने प्यार अर्जुन के लिए हर हद को पार करने वाली माया एक बार फिर से “बेहद – 2” से टीवी पर लौट रही है अपने पागलपन के साथ। शो बेहद-2 के लिए माया के रोल के लिए पहले ही “जेनीफर विंगेट” को फाइनल कर लिया गया था लेकिन मेल लीड को लेकर सस्पेंस बना हुआ था।  लेकिन इस संस्पेस से पर्दा उठाते हुए आपको बता दे कि शिविन नारंग होंगे माया के नए अर्जुन

बेहद-2 माया करेगी शिविन संग रोमांस

वैसे तो टीवी के गलियारे में सुर्खिया तो ये भी थी कि मेल लीड के लिए “नामकरण” फेम “विराफ पटेल” का नाम सबसे ऊपर समझा जा रहा था लेकिन फाइनली मेकर्स को उनका अर्जुन मिल ही गया। जी हां, अब तक कुशाल टंडन संग प्यार की हद पार करने वाली माया के अर्जुन बनेंगे “शिविन नारंग”। इससे पहले आप शिविन को स्टार प्लस के पॉपुलर शो “वीर की अरदास- वीरा” में देख चुके है। इसके अलावा शो में “सिद्धार्थ कार्निक” भी तीसरे लीड रोल में नजर आयेंगे। जो शिविन नारंग के पिता का किरदार निभाते नजर आने वाले है।

जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग की बनेगी जोड़ी

वैसे शो में कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट की जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शक शिविन को अर्जुन के रोल में कितना ACCEPT कर पायेंगे ये तो शो के ऑन-एयर होने के बाद ही पता चलेगा। वहीं शो की स्टोरी लाइन की बात करे तो बेहद-2 में शिविन और जेनिफर का रोमांस होगा, धोखा होगा और होगी माया के अपने अलग अंदाज में बदले की शुरूआत की कहानी।

शो को लेकर अभी ये बात साफ नहीं हुई है कि शो कब तक टीवी पर प्रसारित होगा। लेकिन शो के पहले सीजन के बाद से ही फैंस को बेहद-2 का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में आप भी हमें बताए कि शो के लिए आप कितना एक्साइटेड है।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …