Home टीवी गॉसिप KAHAAN HUM KAHAAN TUM के फैन्स ने मचाया तूफान : सोशल मीडिया पर रोहित सोनाक्षी के इश्क का धमाका !

KAHAAN HUM KAHAAN TUM के फैन्स ने मचाया तूफान : सोशल मीडिया पर रोहित सोनाक्षी के इश्क का धमाका !

1 min read
0
0
399

STAR PLUS का टीवी शो “कहां हम कहां तुम” सोशल मीडिया पर धमाका मचा रहा है। ऐसा धमाका कि शो ट्विटर पर टॉप में ट्रेंड कर रहा है। लोग सोनाक्षी और रोहित के इश्क वाले ट्रैक से इतने इमोशनल हो गए हैं कि ट्विटर पर #KahaanHumKahaanTum का तूफान ही चल पड़ा है।

ट्विटर पर रोहित सोनाक्षी के प्यार मोहब्बत की तस्वीरें खूब शेयर हो रही हैं !

दरअसल शो में पिछले कुछ दिनों से काफी हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। और इसी ड्रामे के बीच जब शो में रोहित और सोनाक्षी के करीब होने का सीन आया तो फिर तो कहना ही क्या ? जैसा कि आपको पता है फिलहाल रोहित और सोनाक्षी म्हात्रे से बचने के लिए ठंडे फ्रीजर में बंद हैं। कड़ाके की ठंड में सिर्फ रोहित और सोनाक्षी के इश्क की तपिश ही उनके बच पाने की आस है। और ऐसी सिचुएशन में रोहित और सोनाक्षी के इश्क की जो गरमाहट है ना, उसने उनके फैन्स को पिघला कर रख दिया है।

लोग शो के सीन्स को ट्वीट कर रहे हैं। अपने रिएक्शन्स लिख रहे हैं। लिहाजा कहां हम कहां तुम खूब ट्रेन्ड कर रहा है। देखिए ये नीचे वाला ट्वीट जरा 👇

आखिर थाम ही लिया रोहित ने सोनाक्षी का हाथ

हालिया ट्रैक में महात्रे से बचने के लिए रोहित और सोनाक्षी अपनी जान तक की परवाह नहीं करते है लेकिन दोनों म्हात्रे के चंगुल से बच निकलते है। लेकिन फंस जाते है दोनों जंगल में।

अब टीवी की दुनिया में तो दर्शको को ऐसे ही ट्रैक का इंतजार रहता है और “कहां हम कहां तुम” में दोनो के बीच रोमांटिक ट्रैक की जो झलक फिलहाल देखने को मिल रही है ना, वो लोगों के लिए काफी EXCITING है ! बेकरारी का आलम तो देखिए ज़रा !

वैसे भी अब तो रोहित भी सोनाक्षी के उस बलिदान के बारे में जान गया है जिसमें सोनाक्षी ने रोहित के परिवार की इज्जत बचाने के लिए अपनी इज्जत दांव पर लगा दी थी। ऐसे में रोहित के दिल में सोनाक्षी के लिए सॉफ्ट कार्नर को प्यार में बदलने में देर न लगेगी।

रोहित के सामने आया सोनाक्षी की कुर्बानी का सच

दरअसल सोनाक्षी के दिल में रोहित के लिए पनप रहे है प्यार से दर्शक वाकिफ है लेकिन दोनों के फैंस रोहित के दिल में भी सोनाक्षी के लिए सॉफ्ट कार्नर देखना चाहते है। हालांकि इन सब के बीच दोनों का हल्का फुल्का रोमांस भी दर्शको को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन रोहित सोनाक्षी के लिए अपनी फीलिंग को समझ नहीं पा रहा है। 

कुल मिलाकर कहां हम कहां तुम में आगे के एपिसोड्स होने वाले है बेहद ही मजेदार। वेल आप कितने एक्साइटेड है रोहित-सोनाक्षी को एक होते हुए देखने के लिए, हमें कमेंट करके बताये।     

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …