Home टीवी गॉसिप खुल गया आखिरी TWIST: इस तरह होगा कार्तिक नायरा का मिलन

खुल गया आखिरी TWIST: इस तरह होगा कार्तिक नायरा का मिलन

48 second read
0
0
91

स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है” में आखिर उठ गया है सबसे बड़े ट्विस्ट से पर्दा। जी हां शो में जल्द होने वाला है कार्तिक और नायरा महामिलन। और वजह बनेगी वेदिका। जी हां , चौकिये मत ! वेदिका ने कार्तिक के प्यार को पाने के लिए पूरी कोशिश की लेकिन जल्ही उसे समझ आ जायेगा की कायरा को अलग करना किसी के लिए भी नामुमकिन है।

शो के करेंट ट्रैक की बात करें तो तीज का हंगामेदार ट्रैक दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है। कार्तिक और नायरा के बीच तीज को लेकर चल रही आंखमिचौली और वेदिका की कश्मकश ने शो की TRP लगातार नंबर 1 बना रखी है। शो के फैंस को कई और बड़े धमाके देखने को मिलने वाले है। शो में जल्द ही कार्तिक और नायरा को एक होता हुआ दिखाया जाएगा और वेदिका कहेगी कार्तिक को GOOD BYE।

लेकिन अब आप ये सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्या होगा जिससे वेदिका जो नायरा के घर से जाने का इंतजार कर रही थी वो अचानक नायरा के हाथो में कार्तिक का हाथ देकर खुद कह देगी अलविदा। तो आपको बता दे की तीज के मौके पर नायरा ने भी कार्तिक के लिए तीज का व्रत रखा है।  कार्तिक और वेदिका दोनों ही इस बात को जानने के लिए बेताब होते है की नायरा ने कार्तिक के लिए तीज का व्रत किया है या नहीं।

कार्तिक खोलेगा नायरा के तीज के व्रत

जल्द ही इसका खुलासा हो जाता है जब नायरा व्रत की वजह से बेहोश हो जाती है और कार्तिक उसे होश में लाने के लिए पानी पिलायेगा। कर्तिक के ऐसा करने से नायरा का व्रत तो पूरा हो जायेगा लेकिन इस नज़ारे को वेदिका भी देख लेगी। दोनों को एक साथ देख कर वेदिका के दिल में दबा डर गुस्से के रूप में सामने आ जायेगा, लेकिन वेदिका को ये भी एहसास हो जायेगा की कार्तिक और नायरा को अलग करना नामुमकिन है। जिसके साथ ही वो ले लेगी कार्तिक को नायरा को सौंपने के फैसला।

वेदिका नायरा को कार्तिक के महामिलन की वजह बनेगी जिससे दर्शको के बीच काफी उत्साह नज़र आ रहा है। वेल आप वेदिका के इस फैसले को कितना सपोर्ट करेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताये। और साथ ही आप कितना एक्साइटेड है शो में आने वाले करंट ट्रैक के लिए ?

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …