Home टीवी गॉसिप Bigg Boss 13 : इस बार SHOW में होंगे पूरे 8 ज़बरदस्त धमाके !

Bigg Boss 13 : इस बार SHOW में होंगे पूरे 8 ज़बरदस्त धमाके !

1 min read
0
0
162

इस बार का BIGG BOSS 13 धमाकेदार होने के खूब दावे किए जा रहे हैं और वाकई तैयारियां तो इस बार कुछ ऐसी ही हैं। हमें जो खबर मिली है उसके मुताबिक इस बार बिग बॉस 13 में एक दो नहीं बल्कि पूरे 8 धमाके होने वाले हैं। और क्या हैं बिग बॉस के ये 8 धमाके, एक एक कर के देखिए

पहला धमाका – सुरभि ज्योति
जी हां, पहला धमाका तो यही है कि टीवी की नागिन बनकर सबके दिलों को चुराने वाली सुरभि ज्योति बिग बॉस 13 में भी सबके दिलों को लूटने आएंगी। सुरभि ज्योति दरअसल बिग बॉस के घर के अंदर नहीं जाएंगी बल्कि बाहर से ही शो को सलमान के साथ को – होस्ट करेंगी !

दूसरा धमाका – करण वाही
जी हां, सुरभि के साथ तड़का लगाने आ रहे हैं लड़कियों के दिलों की धड़कन – करण वाही। करण वाही भी सुरभि के साथ मिलकर शो को को-होस्ट करेंगे।

सलमान के साथ करण और सुरभि की मस्ती

तीसरा धमाका – ट्रेन वाली थीम
जैसा कि सलमान खान के ट्रेन वाले प्रोमो को देखकर ही सबको अंदाजा लग गया था कि इस बार का बिग बॉस का सफर कुछ खास होने वाला है। ट्रेन की थीम के साथ शुरू होने वाला बिग बॉस का सफर वाकई रोमांचक होगा

चौथा धमाका – भूत से होगा मेल जोल !
अब ये ट्रेन कंटेस्टेंट को लेकर जाएगी कहां ? तो बताया जा रहा है कि इस बार शो की थीम भूतिया होने वाली है। यानि कि घर को दिया जाएगा एक HAUNTED LOOK. अगर ऐसा होता है तो वाकई ये काफी थ्रिलिंग और नया होगा।

पांचवा धमाका – नए नए ट्विस्ट
कहा जा रहा है कि इस बार शो में पहले की तरह नहीं बल्कि उससे कहीं ज्यादा मजेदार टास्क और थीम्स दी जाएंगी। शो में पहले दिखाया गया कोई भी टास्क इस बार रिपीट नहीं किया जाएगा। अगर ऐसा होता है तो वाकई शो को लेकर लोगों का INTEREST और बढ़ेगा।

छठा धमाका – नए घर का Look & Feel देखने को मिलेगा
जी हां, इस बार बिग बॉस के घर का सेट लोनावला में नहीं बल्कि मुंबई में लगाया जा रहा है। ये सारा Arrangement सलमान खान की फिल्मों के शेड्यूल की वजह से हो रहा है। तो ऐसे में आपको एक Brand New बिग बॉस का घर अपनी टीवी स्क्रीन पर देखने को मिलेगा।

देखिए कैसे हो रही है SHOW की धमाकेदार तैयारी

जो पहले आप घर देखते थे ना, इस बार वो नहीं बल्कि एकदम अलग ही घर होगा।

सातवां धमाका – शो के सीक्रेट मेहमान
जी हां इस बार शो के बीच बीच में घर में जिन सीक्रेट मेहमानों की वाइल्ड कार्ड एंट्री कराई जाएगी वो भी बड़े खास होने वाले हैं।

आठवां धमाका – शो के CONTESTANTS
इस बार शो के CONTESTANTS को लेकर गजब का सीक्रेट रखा गया है। कभी किसी का नाम सामने आता है तो कभी वो बिग बॉस के घर में जाने से मना कर देता है। दरअसल बिग बॉस के कांट्रैक्ट में ये लिखा है कि कोई भी CONTESTANT घर में एंट्री से पहले इसकी बात किसी को बता नहीं सकता। इसीलिए बिग बॉस 13 के पहले एपीसो़ड में ही इस बात का ठीक ठीक पता चलेगा कि घर के अंदर कौन कौन है ?

तो ये हैं वो 8 धमाके जो इस बार बिग बॉस की ऑडियन्स को जबरदस्त एंटरटेनमेंट देने वाले हैं। आप बिग बॉस 13 के बारे में क्या सोचते हैं, जरूर बताइए अपनी ओपिनियन हमें नीचे कमेंट सेक्शन में –

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …