Home फिल्मी BIRTHDAY SPECIAL: आखिर कौन थी वो, जिसकी वजह से पड़ गई थी अक्षय की शादी खतरे में?

BIRTHDAY SPECIAL: आखिर कौन थी वो, जिसकी वजह से पड़ गई थी अक्षय की शादी खतरे में?

5 second read
0
0
51

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, फिल्म स्टार्स के लव अफेयर्स, तलाक और शादी के चर्चे मीडिया की सुर्खिया में हमेशा बने रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं वो हैरान करने वाला किस्सा जब अक्षय की शादी ख़तरे में पड़ गई थी !

आज भले ही अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल और दो बच्चों आरव और नितारा के साथ एक खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब खिलाड़ी कुमार के दिलफेक मिजाज से तंग आकर ट्विंकल ने कर लिया था शादी तोड़ने का फैसला। और इतना ही नहीं ट्विंकल तो अक्षय के रवैए से इस कदर नाराज़ हो गई थीं कि उन्होंने अक्षय को जड़ दिया था एक करारा तमाचा !

आखिर क्यों पड़ा था अक्षय को तमाचा?

अक्षय को तमाचा पड़ा था प्रियंका चोपड़ा की वजह से। जी हां वहीं प्रियंका मैडम जो फिलहाल मिसेज निक जोनास बनकर हॉलीवुड में धमाके कर रही हैं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा की वजह से अक्षय को तमाचा पड़ने वाली जो कहानी मशहूर हुई है, उसकी डीटेल भी कम हैरान करने वाली नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा की वजह से अक्षय को क्यों पड़ा था बीवी का थप्पड़ ?

कहानी दरअसल कुछ यूं है कि प्रियंका के करियर के शुरूआती दिनों में अक्षय प्रियंका के साथ बैक टू बैक कई फिल्में कर रहे थे। प्रियंका की पहली फिल्म अंदाज जो कि साल 2003 में आई थी उसमें अक्षय उनके साथ थे। इसके बाद जब अंदाज़ हिट हुई तो फिर अक्षय और प्रियंका की फिल्मों की लाइन ही लग गई। दोनों ने अंदाज, ऐतराज, मुझसे शादी करोगी और वक्त जैसी कई फिल्में एक साथ की। फिल्म “वक्त” की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर के चर्चे कुछ ज्यादा ही गरम हो गए। इतने गरम की कि इसकी आग अक्षय के घर तक पहुंच गई।

कहते हैं इसके बाद ट्विंकल का पारा कुछ इस कदर चढ़ा कि उसने अक्षय को प्रियंका से दूर रहने की हिदायत दे दी। लेकिन बताया जाता है कि घर से बाहर फिल्म “वक्त” के सेट पर अक्षय और प्रियंका की नज़दीकियां पहले की तरह बरकरार रही !

और बस फिर हो गया थप्पड़ कांड !

कहते हैं इसके बाद एक दिन फिर ट्विंकल का गुस्सा ऐसा भड़का कि वो अचानक फिल्म वक्त के सेट पर पहुंच गईं। ट्विंकल ने यहां काफी हंगामा किया। इस दरम्यान जब अक्षय ट्विंकल को समझाने की कोशिश कर रहे थे तो तमाम शूटिंग मेंबर्स के सामने ही गुस्से में भन्नाई ट्विंकल ने अक्षय को एक करारा थप्पड़ जड़ दिया। और इसके बाद सेट पर एक गहरा सन्नाटा पसर गया।

टि्वंकल ने जड़ दिया था सरेआम तमाचा

कहते हैं इस थप्पड़ ने इसके बाद अक्षय की जिंदगी काफी बदल दी। अक्षय की फ्रेंड लिस्ट से प्रियंका का नाम हमेशा हमेशा के लिए डिलीट ही हो गई। वक्त के बाद अक्षय और प्रियंका ने कोई भी फिल्म ना तो एक साथ की और ना ही करने की कोशिश की। इतना ही नहीं पब्लिक प्लेटफॉर्म्स पर भी अक्षय हमेशा प्रियंका से कन्नी काटते ही नज़र आए।

वैसे खिलाड़ी कुमार रहे अक्षय का ये किस्सा कितना सच्चा है और कितना झूठा ये तो वही लोग बखूबी जानते हैं जो उस दिन वक्त फिल्म के सेट पर मौजूद थे। लेकिन हां, फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में गुपचुप चलने वाली इस गॉसिप के सभी सच होने की बात ही कहते हैं।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In फिल्मी

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …