Home टीवी गॉसिप इस हफ्ते की TRP : देखिए कौन सा SHOW रहा हिट और कौन रहा फ्लॉप ? (BARC TV Ratings )

इस हफ्ते की TRP : देखिए कौन सा SHOW रहा हिट और कौन रहा फ्लॉप ? (BARC TV Ratings )

19 second read
0
0
47

BARC की OFFICIAL टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है। और पता चल गया है कि आखिर इस हफ्ते कौन सा शो रहा नंबर 1 और कौन सा शो रहा नंबर 10 ? देखिए पूरी रिपोर्ट

नंबर 10 पर जो शो है उसका नाम है – गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा। नाम के जैसा ही ये शो टीआरपी में कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पा रहा है लिहाजा ये आखिरी पायदान पर अंटका हुआ है।

No. 9

BARC की टीआरपी रेटिंग के मुताबिक नंबर 9 पर है टीवी शो कसौटी जिंदगी की। जी हां वो शो जो एकता के सबसे महत्वाकांक्षी और खर्चीले शो में से एक था वो घिसटते घिसटते 9वें नंबर पर पहुंच चुका है। अनुराग – बजाज और प्रेरणा की कहानी अब ऑडियंस पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पा रही।

No. 8 & No. 7

नंबर 8 पर है टीवी शो तुझसे है राब्ता। इस शो को पिछले कुछ हफ्तों के मुकाबले फायदा हुआ है और ये लिस्ट में उपर आया है। वहीं नंबर 7 पर है ये रिश्ते हैं प्यार के। इस शो में मिष्टी और अबीर का मीठा मीठा रोमांस लोगों को पसंद आ रहा है और यही वजह है कि ये नंबर 7 पर बना हुआ है।

No. 6 & No.5

टीवी टीआरपी की रेटिंग लिस्ट में नंबर 6 पर है – सुपरस्टार सिंगर। बच्चों के सिंगिंग टैलेन्ट पर Based ये शो अच्छा परफॉर्म कर रहा है। वहीं कपिल का शो भी छलांग मार कर नंबर 5 पर पहुंच गया है।

No. 4

चौथे नंबर पर है सब टीवी का सदाबहार शो – तारक मेहता का उल्टा चश्मा ! सीधी सादी बात और दिल छूने वाली कॉमेडी के साथ ये शो एक बार फिर से चमका है।

No. 3 & No. 2

तीसरे नंबर की बात करें तो यहां पर हैं – कुमकुभ भाग्य। Zee Tv के इस शो में कहानी का ट्रैक और सृति झा की अदाकारी इसे लगातार टॉप पर रखती है। वहीं दूसरे नंबर पर इसी शो का स्पिन ऑफ शो है – कुंडली भाग्य। हालांकि कुंडली भाग्य बाद में शुरू हुआ लेकिन अब ये टीआरपी में कुमकुम भाग्य से भी आगे निकल गया है।

No. 1

और नंबर 1 की रिकॉर्डतोड़ पोजीशन पर है वो शो जिसके बारे में लगभग सब अंदाजा लगा सकते हैं। जी हां शो में कार्तिक और नायरा के महामिलन का ट्रैक सभी टीवी शोज पर काफी भारी पड़ रहा है। फैंस कायरा के मिलन का ट्रैक देखने के लिए लगतार टीवी स्क्रीन्स से चिपके हुए है और यही वजह है कि ये शो OFFLINE TRP रेटिंग में नंबर ONE पर राज कर रहा है !

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …