Home फिल्मी खानदानी शफ़ाखाना का एकदम असली वाला Review : ये देख के जाओगे तो पछताओगे नहीं !

खानदानी शफ़ाखाना का एकदम असली वाला Review : ये देख के जाओगे तो पछताओगे नहीं !

2 min read
0
0
140

“आज सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह वाली फिल्म खानदानी शफाखाना रिलीज हो गई है। कई तरह के रिव्यू मार्केट में आ चुके हैं। लेकिन Crazy Feed आपको देगा वो रिव्यू जो सबसे ईमानदार है”

हमने आपके लिए उन आम लोगों के रिव्यू इकट्ठा किए हैं जो फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं। क्योंकि आप भी जानते हैं, ये भाई लोग PAID नहीं हैं.. जो दिल में आता है वही रिव्यू में लिखते हैं।

तो चलिए जनाब शुरू करते हैं खानदानी शफ़ाखाना की रिव्यू वाली चीर फाड़ ! देखिए शुरूआत में जो रिव्यू आए हैं उसमें सबने सोनाक्षी की मेहनत की तो तारीफ की है। वरूण शर्मा की ज़बरदस्त कॉमेडी टाइमिंग की तारीफ की है। अगर कहीं उंगली उठाई है तो बादशाह की एकदम कामचलाऊ टाइप वाली एक्टिंग पर। लेकिन तमाम लोगों को फिल्म की स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले में कुछ खास दम नज़र नहीं आया है। जैसे इन मोहतरमा को –

वहींं खुद को Honest क्रिटिक कहने वाले ये साहब भी फिल्म से खासा नाराज़ हैं। इनका कहना है कि ऐसी फिल्में थियेटर में क्यों रिलीज करते हो, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज कर दो, लोग मुफ्त में देख लेंगे

कुछ इसी तर्ज़ पर ये भी –

वहीं कुछ लोगों को सोनाक्षी की मेहनत तो पसंद आ रही है लेकिन साथ ही वो ये बताना भी नहीं भूल रहे कि पूरी फिल्म बड़ी कमजोर और बोरिंग है।

लेकिन इन तमाम असंतुष्ट लोगों की भीड़ में कुछ ऐसे प्राणी भी हैं जिन्हें सोनाक्षी की ये फिल्म बड़ी FUNNY और कॉमेडी से भरपूर लग रही है।

अगर आपने भी फिल्म देख ली है तो जनाब यहां नीचे कमेंट सेक्शन में अपना रिव्यू लिख डालिए या फिर ट्वीटर पर ट्वीट करके @CrazyFeedIndia को टैगिएगा दीजिएगा. हम वहां से आपका रिव्यू उठा लेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Kundan Shashiraj
Load More In फिल्मी

Check Also

काश… दिल्ली का DNA करने वाले सुधीर चौधरी खुद अपना DNA कर लेते तो आईना देखने की हिम्मत नहीं होती !

लोग ट्विटर पर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या सुधीर चौधरी अपने घर पर आईना देखते हैं ? 2000 रूपए क…