Home टीवी गॉसिप आ गई इस हफ्ते की ONLINE TRP : इस SHOW को हुआ बड़ा नुकसान !

आ गई इस हफ्ते की ONLINE TRP : इस SHOW को हुआ बड़ा नुकसान !

12 second read
0
0
98

लीजिए इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट आ गई है सामने और इस बार की टीआरपी रिपोर्ट में है काफी उठापटक। अमिताभ के KBC पर भारी पड़े हैं कौन कौन से शो और कौन सा SHOW रहा है इस हफ्ते नंबर 1 शो, देखिए इस रिपोर्ट में

नंबर 10
नंबर 10 पर है इशिता और रमन की प्यारी प्रेम कहानी – ये है मोहब्बतें। कभी हमेशा नंबर 1 और नंबर 2 की पायदान पर रहने वाला ये टीवी शो काफी लंबे समय से टीआरपी लिस्ट के निचले पायदान पर ही चल रहा है। लेकिन फिर भी इस शो की पॉपुलेरिटी इसे हर बार लगातार टीआरपी लिस्ट में बनाए ही रखती है।

नंबर 9
नंबर 9 पर है सब टीवी का सदाबहार शो – तारक मेहता का उल्टा चश्मा। इस शो का भी अपना FAN BASE है जो कभी भी इसे टीआरपी लिस्ट से बाहर नहीं जाने देता।

नंबर 8
नंबर 8 पर है बाबा बच्चन का शो – कौन बनेगा करोड़पति। इस शो की अपनी फ्रेंचाइजी है जो इसे देखना कभी Miss नहीं करती।

नंबर 7
नंबर 7 की पायदान पर है बेपनाह प्यार। बानी, रघबीर और कुंती के इर्द गिर्द चल रही कहानी में हमेशा सस्पेंस के साथ इश्क बना रहता है, लिहाजा ये शो टीआरपी में हर बार अपनी जगह बना ही लेता है।

नंबर 6
नंबर 6 पर है द कपिल शर्मा शो । कपिल की कॉमेडी का जादू ऑनलाइन खूब चलता है और लोग वक्त निकाल कर इनका शो देखते हैं। हालांकि कपिल का शो भी कभी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर हुआ करता था लेकिन बीतते वक्त के साथ अब कपिल छठे नंबर पर चल रहे हैं।

नंबर 5
नंबर 5 पर है टीवी शो कुंडली भाग्य। इस शो की कहानी और इसके कलाकारों की अदाकारी इसे हमेशा ही टॉप पर रखती है। लेकिन इस हफ्ते कुंडली भाग्य को थोडा़ नुकसान हुआ है और ये खिसककर नंबर 5 पर आ गिरा है।

नंबर 4
नंबर 4 पर चल रहा है संजीवनी। डॉक्टर इशानी यानि कि सुरभि चांदना का जादू लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जितनी जल्दी संजीवनी ने टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाई है उसे देखते हुए लगता है कि अगर ये जल्द ही टॉप की पोजीशन भी हासिल कर ले तो कोई हैरानी नहीं होगी।

नबंर 3
नंबर 3 पर है कसौटी जिंदगी के 2। जी हां, कसौटी की कहानी एक बार फिर रफ्तार पकड़ रही है। बीच में इस शो की टीआरपी थोड़ी गिरी थी लेकिन अब प्रेरणा और अनुराग के फैन्स ने एक बार फिर से शो की टीआरपी बढ़़ा दी है।

नंबर 2
नंबर 2 पर है वो शो जिसे ऑडियन्स के गुस्से का होना पड़ा है भारी शिकार। जी हां नंबर 2 पर है – ये रिश्ता क्या कहलाता है। अपनी कहानी और ट्विस्ट की वजह से पहले ये शो लगातार कई हफ्तों से नंबर 1 पर था लेकिन बदले हुए ट्रैक से नाराज ऑडियन्स ने इसे फिलहाल दूसरे पायदान पर धकेल दिया है।

नंबर 1
नंबर 1 पर है वो शो जो है ये रिश्ता का SPIN OFF और इसका नाम है – ये रिश्ते हैं प्यार के। जी हां, अबीर और मिष्टी का लव कनेक्शन नंबर 1 पर धूम मचा रहा है। लोगों को इस शो में आ रहे ट्विस्ट और अबीर – मिष्टी की आपसी केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही है।

तो ये थी इस WEEK की ऑनलाइन टीआरपी। बहुत जल्द इस हफ्ते की ऑफलाइन TRP यान कि TV वाली टीआरपी रिपोर्ट भी आएगी। वो भी हम आपको जरूर बताएंगे।

Load More Related Articles
Load More By Rachna Goswami
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

क्या सच में कांग्रेस की “नेताइन” महज़ पांच सौ रूपए में “बेच” रही थीं अपने ट्वीट ?

इस वक्त ट्विटर पर बड़ा हंगामा मचा है। 500 – 500 – 500 के रेट वाले ट्वीट खूब वा…