Home ट्रेंडिंग कोरोना ने अब राज्य सरकारों की कमर तोड़नी शुरू की : सैलरी देने में भी आ रही मुश्किल !

कोरोना ने अब राज्य सरकारों की कमर तोड़नी शुरू की : सैलरी देने में भी आ रही मुश्किल !

14 second read
0
0
278

क्या कोरोना की वजह से कर्नाटक सरकार बर्बादी के कगार पर पहुंच गई ?क्या अब सरकार के पास नहीं बचा सैलरी देने का भी पैसा ?

जी हां, कोरोना काल में एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक तरफ खुद पीएम मोदी ने कहा था कि LOCKDOWN में कोई भी किसी की सैलरी ना काटे। गरीबों का ख्याल रखा जाए और कोई भी अपनी नौकरी ना गंवाए।

लेकिन अब कर्नाटक में बीजेपी वाली सरकार से ही ऐसी खबर सामने आई है जो कोरोना के साइड इफेक्ट को बेहद खतरनाक तरीके से दिखा रही है। कर्नाटक के एक्साइज मिनिस्टर ने कहा है कि कोरोना की वजह से राज्य का खजाना खाली हो गया है और अब सरकारी कर्मचारियों को भी सैलरी देने के लिए भी पैसा नहीं बचा है।

image source..Just kannada

राज्य के आबकारी मंत्री एच. नागेश काफी परेशान हैं। दरअसल, 25 मार्च से जारी लॉकडाउन के चलते कर्नाटक में शराब की बिक्री बंद है।साथ ही सभी बार और पब भी बंद हैं. शराब की बिक्री बंद होने से एक्साइज डिपार्टमेंट को हर महीने1800 करोड़ रूपए का नुकसान हो रहा है LOCKDOWN की वजह से एक्साइज डिपार्टमेंट का पुराना पड़ा खजाना पूरी तरह खत्म हो चुका है।

image source..Whats Hot

कर्नाटक के आबकारी मंत्री ने ये भी कहा है कि उन्होंने 3 मई के बाद मुख्यमंत्री से थोड़ी छूट मांगी है। EXCISE MINISTER के मुताबिक सीएम येदुरप्पा ने भी दुकानें खोलने में रूचि दिखाई है. क्योंकि सैलरी देने और दूसरे खर्चों के लिये पैसों की जरूरत है।

3 मई को भारत में 40 दिनो का लॉकडाउन खत्म हो रहा है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि 30 मई के बाद LOCKDOWN के नियमों में बदलाव होगा क्योंकि पूरे देश की आर्थिक व्यवस्था चरमराई हुई है।CRAZYFEED की रिपोर्ट

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

KBC में 1 करोड़ जीतने वाले इस नन्हे बच्चे ने फिर से कमाल कर दिया है

आज से 19 साल पहले इस देश में एक करिश्मा हुआ था जब सिर्फ 14 साल के इस बच्चे ने KBC में 1 कर…