Home टीवी गॉसिप KUNDLI BHAGYA : करण ने प्रीता से कर ली शादी : लेकिन आगे कैसे निभेगा ये रिश्ता ?

KUNDLI BHAGYA : करण ने प्रीता से कर ली शादी : लेकिन आगे कैसे निभेगा ये रिश्ता ?

42 second read
0
0
95

कुंडली भाग्य में Shocking twist!!!

ZEE TV के मोस्ट पॉपुलर डेली सोप कुंडली भाग्य में जल्द ही एक बड़ा धमाका होने वाला है। और इस धमाके की झलक मिली है हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो से। इस प्रोमो में करण और प्रीता की शादी होते हुए दिखाई गई है लेकिन आगे चलकर इस शादी के बाद क्या होगा ये सवाल भी फैन्स के दिलोदिमाग में उठ रहा है।

सबसे पहले तो आप वो लेटेस्ट प्रोमो देखिए जिसने कुंडली भाग्य के फैन्स के बीच सनसनी मचा दी है। फिर आपको आगे का हाल बताते हैं।

करण-प्रीता के बीच खड़ी है 3 दीवारें

जैसा कि आप जानते हैं प्रीता और पृथ्वी की शादी का ट्रैक काफी लम्बे time से शो में चल रहा था। इसी दरम्यान दूल्हों की अदला-बदली का ट्रैक भी फैंस के लिए काफी मजेदार रहा था। शो के फैंस जानना चाहते थे कि आखिर किससे जुड़ेगा प्रीता का कुंडली भाग्य ?

लेकिन अब इस नए प्रोमो ने सब कुछ शीशे की तरह साफ कर दिया है। प्रीता और करण की शादी होते देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। देखिए ज़रा

हालांकि फैन्स भले ही प्रीता और करण की शादी से खुश हो रहे हों लेकिन अब आगे की टेंशन भी बढ़ रही है। पृथ्वी को जेल की हवा खिलाने के बाद finally प्रीता और करण एक हो तो गए हैं लेकिन प्रीता के expressions से साफ है कि प्रीता इतनी आसानी से करण को Accept नहीं करेगी। तो वहीं दूसरी ओर प्रीता के लिए पृथ्वी का पागलपन इस कदर है कि उसने आपने क्राइम पार्टनर शार्लिन को भी धोखा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ऐसे में पृथ्वी क्या इतनी आसानी से प्रीता को जाने देगा, ये देखना वाकई में दिलचस्प होने वाला है।

पृथ्वी है प्रीता के लिए पागल

शो में पृथ्वी के साथ मिल कर प्रीता और करण के लिए नई-नई मुश्किले खड़ी करने वाली शर्लिन भी करण और प्रीता के बीच दीवार बनेगी। वैसे तो शर्लिन पृथ्वी की girlfriend है लेकिन उसने शादी कर ली है करण के बड़े भाई ऋषभ से। लूथरा परिवार को बर्बाद करने और प्रीता से बदला लेने के लिए शर्लिन के शातिर दिमाग से फैंस अच्छी तरह वाकिफ है। तो फिर क्या शर्लिन इतनी आसानी से प्रीता को लूथरा हाउस में एंट्री लेने देगी?  Show में शर्लिन प्रीता के लिए क्या नए खेल खेलती है… ये तो आने वाले ट्रैक में पता चल ही जाएगा..लेकिन फिलहाल शर्लिन प्रीता पर भारी पड़ती नजर आ रही है….

शर्लिन करना चाहती है प्रीता को बर्बाद

शर्लिन बढ़ाएगी प्रीता की मुश्किलें

लेकिन प्रीता की मुश्किलें यहीं खत्म नहीं होती। पृथ्वी की सच्चाई सामने आते ही ऋषभ ने भी लूथरा फैमिली के सामने प्रीता के लिए अपनी Feelings  को जाहिर कर दिया है। करण और ऋषभ दोनों ही प्रीता को पाना चाहते है लेकिन करण ने जिस तरह से प्रीता से धोखे से शादी की है उसके बाद क्या प्रीता करण को Accept करेगी?   दूसरा सवाल ये उठता है कि जब करण को अपने बड़े भाई की प्रेम कहानी के बारे में पता चलता है तो क्या होगा करण का Reaction ?   क्या करण अपने भाई के लिए कर देंगे अपने प्यार को कुर्बान.. या प्रीता देगी अपनी शादी को एक नया मौका!

ऋषभ पहले ही कर चुका है प्रीता के लिए अपने प्यार का इजहार

तो इसका मतलब कुल मिलाकर आगे के एपीसोड्स और भी ज्यादा सस्पेंस और थ्रिल से भरे रहने वाले हैं और ऑडियन्स का ब्लड प्रेशर अभी और उपर नीचे होता रहेगा।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …