Home ट्रेंडिंग क्या लोगों ने सच में TikTok स्टार मिस्टर Faisu को मुंबई में सड़क पर पकड़ कर पीट दिया ?

क्या लोगों ने सच में TikTok स्टार मिस्टर Faisu को मुंबई में सड़क पर पकड़ कर पीट दिया ?

10 second read
0
0
141

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि Controversial TikTok User मिस्टर फैसू को कुछ लोगों ने सड़क पर पकड़ा और उन्हें पकड़ के जम कर पीटा। जो लोग मिस्टर फैसू को जानते हैं वो इस बात को बखूबी जानते हैं कि टिकटॉक पर फैसू की फैन फॉलोइंग कितनी ज़बर्दस्त थी लेकिन एक Controversial और भड़काऊ वीडियो पोस्ट करने के बाद टिकटॉक ने फैसू और उनकी पूरी टीम का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था।

अब ख़बर है कि इसी वीडियो से नाराज़ लोगों ने सड़क पर फैसू और उसके दोस्त को पकड़ा और पकड़ के बुरी तरह पीट दिया।

वीडियो में खूब गाली गलौज है, लिहाजा हेडफोन लगा के ही वीडियो देखिएगा, अन्यथा Mute Option तो है ही !

सबसे पहले वो विवादित वीडियो देखिए फिर इसकी सच्चाई और इस वीडियो के पीछे की कहानी आपको बताते हैं। 👇

ये वीडियो मुंबई में गणेश चतुर्थी के मौके पर सजे धजे किसी पंडाल के आसपास का है, क्योंकि आसपास से गणेश वंदना की आवाज़ें आ रही हैं। लेकिन जिन दो लड़कों को लोगों ने पकड़ कर पीटा है उनमें से कोई भी फैसू नहीं है। हां, ये दोनों लड़के फैसू की टीम 07 का हिस्सा जरूर हुआ करते थे। जिन दो लड़कों पर गुस्साए लोगों ने हमला किया है उनके नाम अदनान शेख और सादू हैं।

ये उसी वीडियो का एक स्नैपशॉट है जिसकी वजह से लोगों का गुस्सा भड़का
Left : अदनान | Right : मिस्टर फैसू

आपको बता दें कि जिस वीडियो पर कांट्रोवर्सी की वजह से मिस्टर फैसू और उसके बाकी दोस्तों का टिकटॉक अकाउंट डिलीट कर दिया गया था, उस वीडियो में अदनान शेख और सादू भी थे। उस विवादित वी़डियो में अदनान शेख, फैसू, फैज़, सादू, हसनैन वगैरह ने लोगों से पूछा था कि

“तबरेज की मॉब लिन्चिंग में हत्या हो गई, अब अगर उसका बेटा बड़ा होकर अपने बाप की मौत का बदला लेता है तो ये मत कहना कि मुसलमान टेररिस्ट क्यों बनता है ?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने भी फैसू और उसकी टीम 07 के तमाम मेंबर्स पर केस दर्ज कर लिया था। टिकटॉक ने भी फौरन इन सातों के अकाउंट सस्पेंड किए। कहा जा रहा है कि इसी वीडियो के बाद से ही लोगों का गुस्सा मिस्टर फैसू और टीम 07 के इन मेंबर्स पर था।

अदनान शेख : जिस लड़के को लोगों ने पकड़ कर पीटा

हालांकि मिस्टर फैसू और उनके दोस्तों ने बाद में अपने वीडियो के लिए सबसे माफी भी मांगी थी। लेकिन कुछ लोगों ने जब अचानक अदनान और सादू को सड़क पर देखा तो गुस्से में उनकी धुनाई कर दी। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने अदनान और सादू को फौरन आगे बढ़कर बचाया। लेकिन फिर भी अदनान को अच्छी खासी चोट आई है।

आपको बता दें कि अकाउंट सस्पेंड होने से पहले तक मिस्टर फैसू भारत का सबसे बड़ा टिकटॉक स्टार था। फैसू उर्फ फैसल शेख के 13.2 मिलियन यानि की 1 करोड़ 32 लाख फॉलोअर्स थे। फैसू ने अपने ही जैसे टिकटॉक दोस्तों को मिलाकर एक टीम बना रखी थी जो कि टीम 07 के नाम से जानी जाती थी और इस टीम को स्टेज अपीयरेंस और बाकी कामों के लिए लोग किसी सेलिब्रेटी की तरह बुलाते थे

ये नीचे वाला वीडियो देखिए जरा, फिर आपको अंदाज़ा होगा कि बतौर स्टार मिस्टर फैसू और उसके दोस्तों की क्या हैसियत थी – 👇

देखा आपने ? ऐसी दीवानगी तो बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार और पीएम मोदी के लेवल के नेताओं की ही देखने को मिलती थी। लेकिन अब फैसू और उनकी टीम अपनी ये पॉपुलेरिटी गंवा बैठी है।

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अपना टिकटॉक अकाउंट डिलीट होने के बाद फैसू और उसके दोस्त अब म्यूजिक वीडियो और यू ट्यूब पर अपना करियर बनाने की सोच रहे हैं। और इसीलिए आजकल वो अपने आपको मॉडल्स की तरह जिम में ट्रेन भी कर रहे हैं। और ऐसे ही एक जिम से जब ये दोनों लौट रहे थे तो लोगों ने उनपर हमला किया।

Load More Related Articles
Load More By Rachna Goswami
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

क्या सच में कांग्रेस की “नेताइन” महज़ पांच सौ रूपए में “बेच” रही थीं अपने ट्वीट ?

इस वक्त ट्विटर पर बड़ा हंगामा मचा है। 500 – 500 – 500 के रेट वाले ट्वीट खूब वा…