Home ट्रेंडिंग आंध्र प्रदेश में कोरोना के साथ गैस लीक का डबल अटैक: विशाखापट्टनम में हाहाकार !

आंध्र प्रदेश में कोरोना के साथ गैस लीक का डबल अटैक: विशाखापट्टनम में हाहाकार !

11 second read
0
0
122

कोरोना के कहर से एक तरफ पूरा हिन्दुस्तान वैसे ही कराह रहा है लेकिन आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से आने वाली तस्वीरें बेहद खौफनाक हो चुकी हैं। विशाखापट्टनम में जहरीली गैस का ऐसा रिसाव हुआ है कि लोग सड़क पर गिर गिर कर कराह रहे हैं। विशाखापट्टनम के आरआर वेंकटपुरम में स्थित विशाखा एलजी पॉलिमर कंपनी से खतरनाक जहरीली गैस का रिसाव हुआ है।

यह घटना गुरुवार सुबह की है और गैस रिसाव होते ही फैक्ट्री के तीन किलोमीटर के इलाके एक झटके में इसकी चपेट में आ गए।फिलहाल 3 लोगों की मौत की खबर है लेकिन विशाखापट्टनम के प्रभावित इलाके में स्थिति काफी विस्फोटक बताई जा रही है। गैस रिसाव का असर और ज्यादा बढ़ने के आसार हैं। इलाके में पांच गांवों को पूरी तरह खाली कर लिया गया है।सैकड़ों लोग सिर दर्द, उल्टी और सांस लेने में तकलीफ के साथ अस्पताल पहुंच रहे हैं।

Image Source..The Hindu

दरअसल ये स्थिति और ज्यादा गंभीर होने की आशंका है क्योंकि इस वक्त अस्पतालों की हालत कोरोना की वजह से पहले से ही खराब है।मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें भी लग चुकी हैं और QUICK ACTION RAPID FORCE गांवों से लोगों को बाहर निकाल रहा है।

पुलिस अधिकारी भी लोगों से घर से बाहर निकलने की अपील कर रहे हैं और सुरक्षित जगह जाने को कह रहे हैं. साथ ही लोगों से प्रभावित इलाकों में न जाने की अपील भी की जा रही है।
CRAZYFEED की रिपोर्ट

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…