Home टीवी गॉसिप डॉक्टर इशानी और डॉक्टर सिद्धांत की मीठी नोंकझोंक ने जीता ऑडियन्स का दिल !

डॉक्टर इशानी और डॉक्टर सिद्धांत की मीठी नोंकझोंक ने जीता ऑडियन्स का दिल !

12 second read
0
0
110

संजीवनी के नए सीज़न में डॉक्टर इशानी और डॉक्टर सिद्धांत की मीठी नोंकझोंक कमाल कर रही है। इन दोनों में दोस्ती तो बिल्कुल भी नहीं है लेकिन इन दोनों की आपस में जो एक केमेस्ट्री बन रही है ना, वो वाकई लाजवाब है ! और इसी केमेस्ट्री ने कर दिया है सबको लट्टू !

जी हां, संजीवनी में सुरभि चांदना और नमित खन्ना की एक्टिंग इतनी CUTE है कि बस पूछिए ही मत ! हालांकि सुरभि यानि कि डॉक्टर इशानी के दिल में डॉक्टर SID को लेकर ढेर सारी गलतफहमियां हैं लेकिन फिर भी डॉक्टर सिड धीरे धीरे इशानी के दिल में अपने लिए सॉफ्ट कॉर्नर बनाते जा रहे हैं।

लोगों को भी इनकी नोंकझोंक काफी पसंद आ रही है और यही वजह है कि शो ने बहुत जल्द टीवी के TOP 5 शो में अपनी जगह बना ली है। ये करिश्मा संजीवनी ने महज कुछ एपीसोड्स में ही करके दिखा दिया है। हालांकि संजीवनी से पहले शुरू हुआ टीवी शो कहां हम – कहां तुम अभी भी टीआरपी लिस्ट से बाहर ही है।

साफ है कि सुरभि चांदना का जादू चल पड़ा है। वैसे शो के पॉपुलर होेने के लिए इसकी कहानी, इसकी सपोर्टिंग कास्ट और नमित खन्ना का MAGICAL APPEARANCE भी उतना ही अहम है। नमित को इससे पहले लोगों ने टीवी शो ये प्यार नहीं तो क्या है में देखा था। अपने पहले शो के दौरान ही नमित ने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली थी। लिहाजा अब जब वो संजीवनी में एक शानदार रोल में नज़र आए तो ऑडियन्स और उनके फैन्स ने उसी अंदाज़ में उनका ग्रैन्ड वेलकम भी किया !

अगर बात करें सुरभि चांदना की तो इश्कबाज़ में एक अल्हड़ लड़की और एक जिम्मेदारी बीवी के रोल में उन्होंने अपनी अच्छी खासी FAN FOLLWOING तैयार की। इश्कबाज़ में सुरभि ने एक ऐसी CONFIDENT लड़की का कैरेक्टर प्ले किया था जो कि एक घमंडी लड़के का सारा घमंड निकालती है और उसे जिंदगी जीने के नए मायने सिखाती है। अनिका त्रिवेदी के अपने किरदार में सुरभि ने जान डाल दी थी।

हालांकि एक्टिंग करियर के मामले में सुरभि चांदना अपने को- एक्टर नमित खन्ना से सीनियर हैं। लेकिन टीवी शो संजीवनी में ऐसा कोई फर्क नज़र नहीं आता। दोनों एक दूसरे को काफी अच्छी तरह COMPLEMENT करते हैं और यही वजह है कि शो लगातार कामयाबी के रास्ते पर आगे बढ़ता जा रहा है।

खैर अभी तो संजीवनी और डॉक्टर इशानी के सफर की शुरूआत ही हुई है। आगे इस शो में और भी कई दिलचस्प मोड़ आएंगे। आप फिलहाल नीचे कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताइए कि संजीवनी की इस प्यारी जोड़ी के बारे में आप क्या सोचते हैं ?

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …