Home ट्रेंडिंग बैंगलोर में रहस्यमय आवाज पर सब खामोश :आखिर कहां से आसमान में गूंजी ऐसी आवाज ?

बैंगलोर में रहस्यमय आवाज पर सब खामोश :आखिर कहां से आसमान में गूंजी ऐसी आवाज ?

16 second read
0
0
93

एक तरफ पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है। वहीं दूसरी तरफ बंगाल की खाड़ी से उठा तूफान अम्फान तबाही मचा रहा है। तो इसी बीच बैंगलोर से एक रहस्मय आवाज की खबर ने हर तरफ धमाका मचा दिया है दोपहर करीब 1 बजकर 20 मिनट पर बैंगलोर शहर में आसमान से एक धमाकेदार आवाज सुनाई दी। ये आवाज इतनी धमाकेदार थी कि पूरा 21 किलोमीटर का इलाका गूंज उठा।

https://www.youtube.com/watch?v=u_1TvNfwGAo
Video Source..Youtube

लेकिन ये रहस्यमय आवाज कहां से आ रही थी.. ये बात किसी को समझ में नहीं आई। अफरातफरी का आलम ये रहा कि वायुसेना के अधिकारियों से लेकर लोकल पुलिस तक और NDRF की टीम भी एक्टिव हो गई। लेकिन आवाज का रहस्य बना रहा। देखिए कर्नाटक स्टेट डिजास्टर मॉनिटरिंग कमेटी की तरफ से भी इस आवाज पर एक ट्वीट किया गया ।

इस आवाज पर जो सफाई सामने आई उससे रहस्य और ज्यादा गहरा गया । देखिए सेंटर के इस बयान में कहा गया कि ये किसी तरह के भूकंप की आवाज़ नहीं है। ज़मीन में किसी भी तरह का कंपन भी नहीं हुआ है। ये आवाज़ पूरी तरह अन्जान सोर्स से आई है।स्थानीय पुलिस की ओर से भी दावा किया गया है कि ज़मीन पर किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन आवाज का रहस्य खोल पाने में हर कोई नाकाम है।

हालांकि इस बीच ये थ्योरी भी सामने आ रही है अम्फान तूफान की वजह से ये आसमान में हवाओं के टकराने की आवाज भी हो सकती है। हो सकता है कि गर्म हवाओं के ठंडी हवाओं से टकराने से ऐसी आवाजें निकली हों।वहीं सोशल मीडिया पर इस खबर को लेकर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. लोगों ने इसपर मीम बनाना शुरू कर दिया है, तो लोग कह रहे हैं कि लगता है एलियन ज़मीन पर आ ही गए हैं.

देखिए ये MEME.. इसमें लोग मजाक कर रहे हैं कि ऐसा लगता है बैंगलोर की धरती पर कोई मिल गया का जादू आ गया है।

Image Source..Ajj tak

सोशल मीडिया पर लोग इस आवाज को लेकर तरह तरह की रिकॉर्डिंग और पोस्ट डाल रहे हैं और ये रहस्यमयी आवाज पूरे बैंगलोर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…