Home ट्रेंडिंग हमें तो पूरा शक़ है स्वरा… तुम्हारी चप्पल तुम्हारे किसी “दीवाने ट्रोलर” ने ही चुराई है !

हमें तो पूरा शक़ है स्वरा… तुम्हारी चप्पल तुम्हारे किसी “दीवाने ट्रोलर” ने ही चुराई है !

24 second read
0
0
242

इश्क और दुश्मनी दोनों ही बड़ी जालिम चीजें हैं। आप इन दोनों में कुछ करें या फिर यूं ही खाली हाथ मसलते रहें लेकिन चौबीसों घंटे आपके दिमाग में या तो आपका आशिक होता है या फिर दुश्मन ! इस लिहाज से दुनिया के तमाम मशहूर शायर और कवि दुश्मनों को भी “एक किस्म का आशिक” ही मानते हैं। आखिर वो चौबीसों घंटे आपके बारे में सोचता है भई !

तो जनाब ताजा किस्सा ये है कि मुंबई में लालबाग के राजा के दर्शन करने गईं स्वरा भास्कर की चप्पलें चोरी हो गईं और हमारे CID वाले एसीपी प्रदुम्न को इस बात का पूरा शक है कि स्वरा की चप्पलें उनके एक दीवाने ट्रोलर ने चुराई है। घबराने की बात नहीं है, अभी आगे हम इस बात को साबित भी कर देते हैं।

देखिए ये तो सब जानते हैं कि स्वरा हैं ट्विटर पर ट्रोलर्स की फेवरेट। आलम कुछ ऐसा है कि जो अपने इंडिया के बड़े बड़े ट्रोलर हैं ना, वो उनके “नफरत वाले” इश्क में बुरी तरह गिरफ्तार हैं । उनका आलम ऐसा है कि स्वरा के ट्वीट देखने के लिए वो सुबह के पौने चार बजे भी जाग जाते हैं।

बताइए भला… इसे इश्क नहीं तो और क्या कहेंगे !

माने आप खुद ही बताइए कि आज की तारीख में इतना इश्क किसी से कोई कहां करता है भाई ! तो गुरू… स्वरा के ऐसे ही किसी ट्रोलर ने उनकी चप्पल चुराई ये साबित करने से पहले आप खुद वो नजारा देख लीजिए जहां रिपोर्टर स्वरा भास्कर ने खुद अपनी चप्पल चोरी हो जाने की “ब्रेकिंग न्यूज़” ट्वीटर पर लीक की !

देख लिया… ये वो वीडियो है जो स्वरा ने खुद लालबाग के राजा के दर्शन करने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर डाली। नंगे पैर अपनी कार की ओर बढ़ती स्वरा अपने चप्पल चोरी की “लोमहर्षक घटना” पर बहादुरी के साथ मज़े ले रही हैं

अब स्वरा के इस वीडियो अपडेट पर उनके दीवाने ट्रोलर्स ने उनका किस तरह से “अभिनंदन” किया है ये बताने में लग गए तो फिर पोस्ट मीलों लंबी हो जाएगी। इसलिए आज फोकस सिर्फ स्वरा के चप्पल चोर को ढूंढने पर। और बातों की “लन्तरानी” ज्यादा न बढ़े, इसलिए चप्पल चोर को ढूंढने का जिम्मा भारत के सबसे विश्वसनीय एसीपी प्रदुम्न को सौंप देते हैं।

हम्मम… मसला संगीन तो है लेकिन सुलझाना उतना मुश्किल नहीं !

देखिए पूरे 10 सेकंड में मामले की छानबीन करने के बाद एसीपी प्रदुम्न का शक इस नतीजे पर पहुंचा है कि चप्पल चोर स्वरा के स्टेटस पर कमेंट करने वाले में से ही कोई ना कोई है ! और ऐसा क्यों ? क्योंकि किसी “ट्रोलर आशिक” के लिए अपनी टारगेट की चप्पल चुराने से सुखद भला और क्या हो सकता है। बस्स जी… यहीं ट्रोलर ने गलती कर दी। उससे उसकी खुशी छिप नहीं पाई और अपनी खुशी का इजहार करने के लिए उसने कमेंट भी कर दिया।

सिर्फ शक की वजह से एसीपी प्रदुमन ने इनकी पहचान अभी “ब्लर” कर रखी है

लेकिन इस पुख्ता सुराग के साथ एक प्रॉब्लम भी है। कमबख्त इस चप्पल चोरी वाली पोस्ट पर इतने खुशियों वाले कमेंट्स आ गए हैं कि असली चोर इनके बीच कहीं गायब सा हो गया है। अरे साला… प्रॉब्लम तो यही है ना ! स्वरा की चप्पल चोरी होने की ख़बर ट्रोलर समाज में जंगल में आग की तरह फैली और पूरा ट्रोलर समाज उनके ट्वीट के नीचे जश्न मनाने आ गया। बस प्रॉब्लम ये हो रही है कि समझ में नहीं आ रहा कि इन तमाम खुश होने वाले लोगों में से असली चोर कौन है ?

खुशियों वाले इतने ट्वीट्स आ गए कि असली चोर को ढूंढना मुश्किल हो गया !

स्वरा का चप्पल चोर एक “मासूम ट्रोलर” ही है और ये बात एक और सबूत से साबित होती है। उसका वीडियो भी नीचे दिया है। लेकिन पहले इस वीडियो का “प्रारब्ध” समझ लीजिए। देखिए स्वरा से ट्रोलर समाज का प्रेम इतना गहरा है कि उसके लिए वो अपना हवाई जहाज तक छोड़ सकते हैं। नीचे इसी “ट्रोलर समाज के उस अनुयायी” का वीडियो है जिसने इस बात को बखूबी साबित किया था कि स्वरा को ट्रोल करने के लिए उनके पास कितना वक्त है !

भाई ने एयरपोर्ट पर टाइम का पूरा “सदुपयोग” किया और ट्रोलर समाज की शान में एक झंडा गाड़ आए

अब एसीपी प्रदुम्न ने आपको इतने सबूत तो दे ही दिए। जिससे उसके ट्रोलर इतना प्रेम करें कि उसे ट्रोल करने के लिए वो अपनी फ्लाइट, अपना खाना पीना, अपनी नींद चैन सब त्याग बैठें। उनके लिए स्वरा का चप्पल चुराना कौन सी बड़ी भारी बात है। बस मुश्किल यही हो रही है कि सारे ट्रोलर्स का प्रेम एक से बढ़कर एक है इसलिए किसी एक खास पर शक गहरा नहीं हो पा रहा है एसीपी प्रदुम्न का.. वरना अभी दया से बोल के दरवाजा तुड़वा के स्वरा के चप्पल की बरामदगी भी करवा देते !

ख़ैर… स्वरा तुम्हें तो हमारी यही सलाह है ! बहन एक बार वहां की फुटेज चेक करवा लो। जो भी तुम्हारी चप्पल चुराकर ले गया है उसकी पहचान हो जाए तो उससे गुस्सा मत होना। उससे मिलना और उसे अपना स्नेह देना ! मानो… ना मानो, लेकिन झूठे प्यार से भरी इस दुनिया में वही तुम्हारा सच्चा “ट्रोलर (प्रेम)” है ! 😉

Load More Related Articles
Load More By Rachna Goswami
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

क्या सच में कांग्रेस की “नेताइन” महज़ पांच सौ रूपए में “बेच” रही थीं अपने ट्वीट ?

इस वक्त ट्विटर पर बड़ा हंगामा मचा है। 500 – 500 – 500 के रेट वाले ट्वीट खूब वा…