Home ट्रेंडिंग अर्णब Vs कुणाल कामरा : Indigo ने कामरा को 6 महीने के लिए BAN किया, बदले में INDIGO को “तोहफा” मिलना शुरू !

अर्णब Vs कुणाल कामरा : Indigo ने कामरा को 6 महीने के लिए BAN किया, बदले में INDIGO को “तोहफा” मिलना शुरू !

1 min read
0
0
86

लो जी… सुबह से कुणाल कामरा का अर्णब गोस्वामी वाला प्लेन का वी़डियो वायरल हो रहा था। अब इसमें नई अपडेट ये है कि जिस एयरलाइंस की फ्लाइट में कुणाल ने ये धमाका किया वो फ्लाइट कंपनी वाले कॉमेडियन कुणाल कामरा से “बहुते गुस्सा” गए हैं। ऐसे रूठे हैं कि 6 महीने के लिए कुणाल को अपनी किसी भी फ्लाइट पर चढ़ने से मना कर दिया है।

अब जिन भाई लोगों को पूरी खबर नहीं पता है वो भी पहले ये देख लीजिए कि एयरलाइन्स वालों ने कुणाल के खिलाफ सजा का क्या एलान किया है और फिर आपको समझा देते हैं पूरा का पूरा घटनामक्रम !

ये है फ्लाइट कंपनी का वो Tweet जिसमें उन्होंने कुणाल को 6 महीने के लिए अपनी Flights में बैन कर दिया है

तो फ्लाइट कंपनी इंडिगो ने कुणाल कामरा को अपनी एयरलाइन में क्यों BAN किया है, इसका किस्सा भी समझ लीजिए। दरअसल आज यानि कि 28 जनवरी की सुबह कुणाल कामरा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें रिपब्लिक टीवी के आका अर्णब गोस्वामी फ्लाइट में बैठे थे और कुणाल उन्हें अपने अंदाज़ में GRILL कर रहे थे।

पूरे वीडियो में अर्णब सिर झुकाए चुपचाप कुणाल को अनसुना करते रहे

जैसा कि आप जानते हैं अर्णब आज से नहीं सालों से कुणाल कामरा के टारगेट पर रहे हैं। कुणाल कामरा अपनी “एंटी मोदी” कॉमेडी और स्टैंडअप शोज़ के लिए काफी मशहूर हैं और यही वजह है कि कुणाल हमेशा सोशल मीडिया पर भी अर्णब गोस्वामी को ट्रोल करते रहते हैं। अब जब इस कांड के बाद इंडिगो ने कुणाल को 6 महीने के लिए अपनी एयरलाइन में BAN किया तो अब कुणाल के सपोर्टर भी INDIGO को बायकॉट करने के अपने एलान के साथ मैदान में उतर आए हैं। नीचे देखिए जरा –

अब हालत ये है कि ट्विटर पर #Boycott Indigo टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। वही इंडिगो की दलील ये है कि उसने सुरक्षा कारणों और यात्रियों को असुविधा जैसे कारणों का हवाला देकर कुणाल कामरा पर बैन लगाया है। लेकिन इस मुद्दे पर इंडिगो काफी ट्रोल हो रहा है। कुछ लोगों का मानना है कि इंडिगो पर सरकार का दवाब पड़ा, जिसके बाद उसे ये कदम उठाना पड़ा।

कहते हैं कॉमेडी यानि कि व्यंग्य बर्दाश्त करने की क्षमता आपके समाज के परिपक्व यानि समझदार होने का पैमाना होता है। खैर 71 साल बाद अब इस देश में राजनीतिक हालात ऐसे हो गए हैं कि एक कॉमेडियन भी अब THREAT नज़र आने लगा है। तो अब इस एक आखिरी लाइन से ज्यादा इस मुद्दे पर और क्या ही कहा जाए ?

Load More Related Articles
Load More By Kundan Shashiraj
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

काश… दिल्ली का DNA करने वाले सुधीर चौधरी खुद अपना DNA कर लेते तो आईना देखने की हिम्मत नहीं होती !

लोग ट्विटर पर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या सुधीर चौधरी अपने घर पर आईना देखते हैं ? 2000 रूपए क…