Home फिल्मी किंग खान का अंजाना किस्सा, जब अपने प्यार गौरी के लिए पिटने तक को तैयार थे शाहरूख!

किंग खान का अंजाना किस्सा, जब अपने प्यार गौरी के लिए पिटने तक को तैयार थे शाहरूख!

7 second read
0
0
61

रोमांस किंग शाहरूख खान बॉलीबुड के उन एक्टर में से जो COMPLETELY पत्निव्रता पति है। जी हां, अपनी पत्नी गौरी खान के लिए उनकी दिवानगी तो दुनिया को पता ही है। बिना टिकट दिल्ली से मुम्बई आ जाने का किस्सा तो हम सभी ने सुना होगा, लेकिन क्या आप जानते है कि गौरी को पाने के लिए शाहरूख को बेलने पड़े थे काफी पापड़। आज हम शाहरूख के प्यार के उस किस्से से रूबरू कराने जा रहे है जिससे शायद आप अभी तक अंजान होंगे।

पहली नजर में हो गए थे शाहरूख गौरी पर लट्टू

शाहरूख पहली नजर में ही गौरी पर लट्टू हो गए थे। लेकिन PROBLEM ये थी कि शाहरूख के हुलिये को देखकर गौरी उन्हें भाव ही नहीं देती थी। अब गौरी ठहरी कुड़ी पंजाब की। इतनी आसानी से कहां मानने वाली थी। बेचारे शाहरूख को 9 साल लग गए गौरी को अपने प्यार में लाने में। खैर गौरी को दिल पिघला, लेकिन इस प्रेम कहानी में गौरी के छोटे भाई विक्रांत छिब्बर किसी विलन से कम नहीं थे। गौरी और शाहरूख की प्रेम कहानी की हवा इनके भाई तक पहुंची, यहां तक की उन्होंने शाहरूख को पीटने का भी प्लान बना लिया था लेकिन शाहरूख ने उल्टा उन्हें ही सबक सिखा दिया।

शाहरूख ने सिखाया था गौरी के भाई को सबक

खैर इस किस्से के बाद शाहरूख गौरी के घर भी गए थे गौरी के पापा से उनका हाथ मांगने। लेकिन उनके भाई ने शाहरूख को साफ तौर पर धमकी दे दी कि उनके बहन के साथ कुछ भी किया तो हड्डियां तोड़ दूंगा। शाहरूख भीगी बिल्ली बन चुप-चाप बैठे रहे। हालांकि शाहरूख और गौरी के प्यार की गहराई आखिरकार उनके परिवार को दिखने लगी और सभी मान गए उनकी शादी के लिए। 25 अक्टूबर 1992 को दोनों की शादी हिंदू रीतिरिवाज से हो गई।

शादी के बाद शाहरूख से गौरी के परिवार के सबसे चहेते दामाद

शाहरूख गौरी के परिवार के सबसे ज्यादा चहेते है। इतना ही नहीं शाहरूख के घर मन्नत में भी उनके बच्चों को हिंदू औऱ इस्लाम दोनो ही धर्मों को बराबरी के साथ माना जाता है। आपको कैसा लगा आपके रोमेांस किंग से जुड़ा ये अंजाना किस्सा, हमें कमेंट कर के जरूर बताए।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In फिल्मी

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …