Home फिल्मी INTERESTING: श्रद्धा कपूर से जुड़ा वो किस्सा, जिससे डर कर भाग खड़े हुए वरूण धवन !

INTERESTING: श्रद्धा कपूर से जुड़ा वो किस्सा, जिससे डर कर भाग खड़े हुए वरूण धवन !

12 second read
0
0
83

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे बिंदास एक्ट्रेस में एक है। लेकिन आज हम बात करेंगे उनके इस बड़बोलेपन से जुड़े एक ऐसे किस्से की जिसने उनके बचपन के दोस्त और फिल्म स्टार वरून धवन को इतना डरा दिया था कि वो भाग खड़े हुए थे। हैरान रह गए न, जी हां। ये पूरी तरह सच है। आखिर ऐसा क्या किया था उन्होंने, इसी पर से पर्दा उठाएगें।

जाने क्यों डर कर छिपते थे वरूण

दरअसल श्रद्धा और वरूण बचपन से एक साथ ही पले बढ़े थे। और नच बलिये 7 के मंच पर श्रद्धा ने वरुण के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए ये कूबूल किया था कि वो 8 साल की उम्र से वरूण धवन के प्यार करती है। इस दौरान श्रद्धा ने अपने फैंस को ये भी बताया कि 8 साल की उम्र में उन्होंन वरूण धवन को बड़े ही अनोखे अंदाज में प्रपोज भी किया था लेकिन वरूण श्रद्धा के इस इजहार-ए- इश्क से इतना घबरा गए कि उनकरे मुंह पर जवाब दिया- नो। और बिना एक भी सेकेंड गवाए वहां से भाग खड़े हुए।

देखें श्रद्धा के दिल टूटने की कहानी, उनकी ही जुबानी!

नच बलिए में बया किया श्रद्धा ने अपना हाल-ए-दिल

लेकिन अखिर ऐसा क्या कह दिया था श्रद्धा ने वरूण को जिससे डर कर भाग खड़े हुए वरूण धवन। हुआ यूं कि श्रद्धा ने वरूण से अपने दिल की बात कहने के लिए रोमांटिक हिल्स स्टेशन की कोई उंची पहाड़ी को चुना लेकिन जैसे ही दोनों वहां पहुंचे, श्रद्धा ने वरूण को प्रपोज करते हुए कही कि ‘मैं तुम्हें जो भी कहूंगी तुम उसका उल्टा कर लेना, बस फिर क्या था श्रद्धा कहती है YOU LOVE I” वरूण श्रद्धा की इस हरकत से इस कदर घबरा जाते है कि साफ शब्दों में नो कहकर वहां से भाग खड़े होते है।

दोनों में है काफी गहरी दोस्ती

श्रद्धा ने इस किस्से के बाद बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा कि फाइनली वरूण ने मेरा दिल तोड़ दिया था।

खैर ये तो था बचपन का किस्सा। अभी की बात करें तो दोनों ही स्टार बॉलीवुड में धूम मचा रहे है। श्रद्धा ने अभी हाल ही में साउथ सुपर स्टार के साथ BLOCKBUSTER MOVIE “साहो” से साउथ में एंट्री की है तो वही वरूण धवन ने गोविंदा की सुपरहिट फिल्म “कुली नं 1” की रिमेक की शूटिंग शुरू कर दिया है।

वेल आपको श्रद्धा का ये बबली अंदाज कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In फिल्मी

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …