Home ट्रेंडिंग क्या PM मोदी लॉकडाउन की वजह से अपनी मूंछ और दाढ़ी नहीं कटवा रहे ?

क्या PM मोदी लॉकडाउन की वजह से अपनी मूंछ और दाढ़ी नहीं कटवा रहे ?

8 second read
0
0
135

12 मई को पहली बार ऐसा लगा कि देश के प्रधानमंत्री भी उस समस्या से जूझ रहे हैं जिससे पूरा देश जूझ रहा है। और वो गहन समस्या है बाल काटने वाले नाई से सोशल डिस्टेंसिंग की।
जी हां, पहली बार ऐसा लगा कि पीएम की दाढ़ी – मूंछ थोड़ी बेतरतीब हो रही है। यहां देखिए मूंछ का कोना लगभग होठ पर चला आया है।

Image Source..News18.com

पीएम की दाढ़ी भी नीचे से नुकीली हो रही है। ऐसा तभी होता है जब आपकी दाढ़ी मूंछ को सही से सेट ना किया जाए।अपने कपड़ों और अपनी PRESENCE को लेकर पीएम मोदी हमेशा काफी सजग रहे हैं। अगर आप उनके पुराने भाषण के वीडियो निकाल कर देखेंगे तो पाएंगे कि उनकी दाढ़ी और मूंछ हमेशा काफी कायदे से सेट रहती थी। अब इन दो तस्वीरों में एक साथ देखिए।

पीएम मोदी की पुरानी तस्वीरों में उनकी मूंछ के किनारे का ये हिस्सा कभी भी उनके होठ पर नहीं दिखता था लेकिन 12 मई की रात उनकी मूंछ और दाढ़ी दोनों ही अपने नॉर्मल साइज से ज्यादा लंबी थी।तो क्या पीएम ने भी इस वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नाई से दूरी बना रखी है ? या फिर पीएम पर काम का बोझ इस कदर आ चुका है कि दाढ़ी मूंछ काटने की फुरसत भी नहीं मिल रही ?

वैसे लॉकडाउन में नाईयों की दुकान लंबे वक्त से बंद हैं। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के तहत लोग खुद भी अभी दुकानों पर बाल कटवाने और शेविंग करवाने से परहेज कर रहे हैं। जो खुद को बाल काटने के एक्सपर्ट मानते हैं वो इन दिनों खुद ही या तो अपने बाल कतर रहे हैं या फिर खुद से ही अपनी शेविंग कर रहे हैं।लेकिन मानना पड़ेगा इस लॉकडाउन के कहर को ! इसने आम लोगों से लेकर पीएम तक को भी उनके नाईयों से दूर कर दिया।

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…