Home फिल्मी अब कार्तिक ने भूल भुलैय्या 2 साइन तो कर ली है लेकिन वो अक्षय के FANS के ये REACTION पढ़ेंगे तो रो पड़ेंगे !

अब कार्तिक ने भूल भुलैय्या 2 साइन तो कर ली है लेकिन वो अक्षय के FANS के ये REACTION पढ़ेंगे तो रो पड़ेंगे !

2 min read
0
0
327

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म भूल भुल्लैय्या 2 का पोस्टर रिलीज हो चुका है. अब इसे नज़रों की कमजोरी कहिए या फिर अक्षय का जोरदार असर पहली नज़र में तो ऐसा लगा कि खुद अक्षय ही भुल भुल्लैय्या 2 के पोस्टर में बैठे हैं। अब जब पुरानी यादों का इतना असर है तो दिल में सवाल और ख्याल ये है कि क्या कार्तिक आर्यन अक्षय जैसा जादू कर पाएंगे ?

सोशल मीडिया इस सवाल पर एकदम गरम है रे बाबा !
कर सकता है कोई इन शरारती आंखों का मुकाबला ?

कार्तिक आर्यन ने इससे पहले एक और फिल्म की थी जिससे अक्षय कुमार का कनेक्शन था। और वो फिल्म थी – लुकाछिपी। इस फिल्म का एक गाना – ”ये ख़बर छपवा दो अख़बार में” – अक्षय की मशहूर फिल्म अफलातून से लेकर रिक्रिएट किया गया था। लेकिन लुकाछिपी जब रिलीज हुई तो ऑडियंस ने भी इसके साथ लुकाछिपी ही कर ली।

अब अक्षय की भुलभुल्लैय्या तो कितनी सुपरहिट रही थी, सब जानते हैं। आज भी टीवी पर आ जाए तो कामधाम भूल कर ये वाली पिक्चर देखने में लग जाते हैं। लेकिन सवाल ये है कि इनके जैसा ही भेस धरकर कार्तिक आर्यन अब जो भुलभुलैय्या 2 में करने आ रहे हैं, उस पर ऑडियंस को कितना भरोसा है ?

बस्स… जी… कहानी तो यहीं से गड़बड़ हो जाती है। और इस बात से अक्षय के फैन्स बेहद खफा हैं !

और देखिए गुस्से में कैसे कैसे ट्वीट कर रहे हैं सब के सब !

अक्षय के फैन्स को भूलभुल्लैय्या 2 में कार्तिक आर्यन के अक्षय को रिप्लेस करने का आईडिया कुछ खास रास नहीं आया है। वो क्या है ना.. कि पुराने वाले अक्षय की इमेज दिमाग से निकल नहीं रही !

वैसे ये बात तो है। अक्षय का स्वैग, उनकी कॉमेडी टाइमिंग, उनकी शरारती और चुहलपने से भरी आंखें और खामोश रहकर भी कॉमेडी करने का उनका स्टाइल था तो लाजवाब ! ऐसी स्टाइल एक एक्टर दसियों साल में डेवलप कर पाता है। अब कार्तिक आर्यन से हम जुम्मा जुम्मा करियर शुरू होते ही ये उम्मीद करें तो ये थोड़ी ज्यादती तो होगी ही !

कुल मिलाके मसला ये है कि भुलभुल्लैय्या 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर कार्तिक की ट्रोलिंग शुरू हो गई है। देखिए ज़रा, लोग कहां का डायलॉग कहां फिट कर रहे हैं 😉

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In फिल्मी

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …