Home टीवी गॉसिप क्या कहा… कार्तिक ने कर ली वेदिका से शादी ? फिर तो SHOW में ये 3 कोहराम मचना तय है !

क्या कहा… कार्तिक ने कर ली वेदिका से शादी ? फिर तो SHOW में ये 3 कोहराम मचना तय है !

23 second read
0
0
242

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है के दीवानों की धड़कनें इन दिनों काफी तेज़ हैं। दरअसल जबसे सोशल मीडिया पर कार्तिक और वेदिका की शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, तभी से Fans के बीच कोहराम मचा हुआ है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में कार्तिक वेदिका को मंगलसूत्र पहनाता हुआ और वेदिका के साथ सात फेरे लेता नज़र आ रहा है। हालांकि इन तस्वीरों को देखकर FANS बस यही दुआ मांग रहे है की ये तस्वीरें सच न हो और ये शो में किसी ड्रीम सीक्वेंस का हिस्सा हों। लेकिन इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कार्तिक और वेदिका के शादी करने और वेदिका के नायरा की सौतन बनने वाली Fan Theory भी खूब चल रही है।

और इन Theories के साथ ही फूट रहा है Fans का गुस्सा। दरअसल फैन्स कार्तिक और नायरा को एक साथ देखना चाहते हैं लेकिन अगर हकीकत में वेदिका और कार्तिक की शादी का Twist अगर शो में आ गया तो 3 बड़े कोहराम का मचना तय है। और ये कौन से 3 कोहराम हो सकते हैं। आइये आपको बतातें है।

पहला कोहराम : FANS का टूटेगा दिल !

अगर कार्तिक और वेदिका की शादी होते हुए दिखा दी जाती है तो नायरा के साथ साथ जिनकी आँखें सबसे ज्यादा नम होंगी वो हैं शो के हार्डकोर Fans. शो के ये दीवाने न जाने कबसे अपने KAIRA के महामिलन को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में इतने इंतजार के बाद जब वो कार्तिक को नायरा के साथ नहीं बल्कि वेदिका का होता देखेंगे तो उनका दिल कितनी बुरी तरह टूटेगा इस बात का आप अंदाज़ा लगा ही सकते हैं।

इंस्टाग्राम कार्तिक और वेदिका की शादी की तस्वीरों से भरा हुआ है

जिस कार्तिक को KAIRA के फैंस नायरा के अलावा किसी और के साथ देख भी नहीं सकते, ऐसे में वो कार्तिक को वेदिका के गले में मंगलसूत्र पहनाते हुए भला कैसे देख सकते हैं ? यकींनन इस ट्रैक से तमाम फैन्स का दिल बुरी तरह टूटने वाला है।

दूसरा कोहराम : TRP में खिसक जाएगा नीचे !

जबसे KAIRA के मिलन का ये वाला प्रोमों Fans के सामने आया था, उनके बीच एक ख़ुशी की लहर सी दौड़ गयी थी। कार्तिक और नायरा के मिलन का ट्रैक देखने के लिए ऑडियंस टीवी स्क्रीन से मानो चिपक सी गई थी। और इसका फायदा पिछले week की TRP रेटिंग में भी देखने को मिला था। ये रिश्ता क्या कहलाता है एकता कपूर के हिट Shows को पीछे छोड़ता हुआ TRP में नंबर 1 बना था।

एकता के दोनों Show को पछाड़कर बना था नंबर 1

और ये सब जादू था कायरा के मिलन का। लेकिन वेदिका और कार्तिक की शादी के ट्रैक से Fans का interest शो में कम हो सकता है और इसका असर शो की TRP REPORT पर भी पड़ सकता है।

तीसरा कोहराम : नया ट्रैक करेगा DISAPPOINT !

किसी भी Show के लेखकर शो की कहानी में ट्विस्ट इसीलिए लेकर आते हैं कि ऑडियंस की Excitement बढ़े और वो शो से और ज्यादा कनेक्ट हो सकें। लेकिन कार्तिक नायरा के मिलन का मसला अब इतना क्रिटिकल हो चुका है कि उनके ना मिलने की सूरत में फैन निराश होकर शो से Disconnect भी हो सकते हैं। फैन्स के रिएक्शन में कई जगह ये बात देखने को सामने आ रही है कि वो शो देखना बंद करने की बात भी कह रहे हैं।

हालांकि देखना होगा कि आगे ट्रैक में कहानी और क्या नया ट्विस्ट लेती है। वैसे 5 साल के लीप के बाद ये रिश्ता की टीआरपी में जबरदस्त उछाल तो आया ही है। शो के मेकर्स भी इस ट्रैक से ढेर सारी टीआरपी बटोर लेना चाहते हैं।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …