Home ट्रेंडिंग Zee News के संपादक सुधीर चौधरी के खिलाफ सख्त हुई केरल पुलिस : फिर जेल जाएगा सुधीर ?

Zee News के संपादक सुधीर चौधरी के खिलाफ सख्त हुई केरल पुलिस : फिर जेल जाएगा सुधीर ?

52 second read
0
0
134

कोई बड़ी बात नहीं अगर Zee News के मुखिया सुधीर चौधरी की दोबारा जेल यात्रा के दिन फिर से लौट आएं। जी हां… अपने न्यूज़ चैनल पर सुधीर चौधरी जो कुछ भी करते हैं, उसे न्यूज या पत्रकारिता कहने से पहले जुबान लड़खड़ाने लगती है। अब तक तो ये सब कुछ ऐसे वैसे जैसे तैसे चल ही रहा था, लेकिन अब ऐसा लगता है कि नए जमाने के इन नए पत्रकारों के दिन शायद पूरे होने वाले हैं।

खबर ये है कि सुधीर चौधरी के खिलाफ केरल पुलिस ने NON BAILABLE FIR दर्ज कर ली है और आरोप लगा है HATE SPEECH का। इस वक्त आप सुधीर के खिलाफ दर्ज उसी FIR की कॉपी देख रहे हैं।

FIR COPY

अपने उपर एफ आई आर दर्ज होने की कहानी भी सुधीर ने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट पर बताई है। देखिए सुधीर ने अपने ट्विटर पर क्या लिखा है ?

जब से सुधीर के खिलाफ FIR दर्ज हुई है.. तभी से ही सुधीर लगातार बैक टू बैक ट्विटर पर कई ट्वीट किए जा रहा है। हालांकि लोग अब सुधीर के ट्वीट पर खूब मजे भी ले रहे हैं और ये कह रहे हैं कि आपके खिलाफ ऐसा तो होना ही था।जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं तथाकथित तौर पर राष्ट्रवादी पत्रकारिता करने वाले सुधीर चौधरी पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं। उद्योगपति नवीन जिंदल से रिश्वत मांगने के आरोप में सुधीर चौधरी को गिरफ्तार कर के तिहाड़ जेल की सैर भी कराई गई है।

उससे पहले साल 2007 में LIVE INDIA नाम के चैनल में उमा खुराना कांड में फेक न्यूज की वजह से इनके चैनल को ऑफ एयर करने की सजा दी गई थी।यानि कुल मिलाकर सुधीर चौधरी पर कानून का ये घेरा तीसरी बार आया है। वैसे इसे एक संयोग ही कहा जाएगा कि 3 ऐसे तथाकथित पत्रकारों के खिलाफ पुलिस ने पिछले कुछ दिनों में FIR दर्ज की है जिनपर न्यूज चैनल में न्यूज को छोड़कर नफरत फैलाने के आरोप लगते रहे हैं।

नंबर 1 पर सबसे पहले अर्णब गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई। दूसरे नंबर पर अमीष देवगन के खिलाफ भी मुंबई में ही FAKE NEWS फैलाने के खिलाफ केस दर्ज हुआ है और अब तीसरे नंबर पर सुधीर चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।खैर.. इस मुद्दे पर आप क्या सोचते हैं, जरूर बताइए अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में !

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…