Home टीवी गॉसिप 4 बड़े इशारे : क्या जल्द ही अनुराग की जिंदगी में वापिस लौटने वाली है कोमोलिका ?

4 बड़े इशारे : क्या जल्द ही अनुराग की जिंदगी में वापिस लौटने वाली है कोमोलिका ?

7 second read
0
0
94

कसौटी जिंदगी के दूसरे सीज़न में जब कोमोलिका यानि की हिना खान की एंट्री हुई थी तो शो की पॉपुलेरिटी और टीआरपी में एक नया तूफान आ गया था। हिना ने कोमोलिका वाले अपने अंदाज़ से एक विलेन होते हुए भी सबका दिल जीत लिया था। लेकिन बाद में कोमोलिका की मौत का सीन दिखाया गया और वो शो से बाहर चली गईं। हालांकि बीच में बजाज के साथ कोमोलिका को दिखाकर ये भी साबित किया गया कि कोमोलिका अभी जिंदा है और वो कभी भी अनुराग की लाइफ में दोबारा आ सकती है।

तो अब सवाल ये है कि क्या कोमोलिका की शो में दोबारा वापसी का टाइम फिर से आ गया है ? जी हां, शो के मौजूदा ट्रैक से 4 ऐसे इशारे मिलते हैं जिनसे ऐसा लगता है कि कोमोलिका जल्द ही शो में वापसी कर सकती है

पहला इशारा : अनुराग हो गया है काफी अकेला

कसौटी के मौजूदा ट्रैक में अनुराग अकेला हो गया है। प्रेरणा, अनुराग को बचाने के लिए बजाज के साथ शादी कर चुकी है और अनुराग इस गम से उबर नहीं पा रहा। ऐसे में अब अनुराग की जिंदगी में एंट्री मारने के लिए कोमोलिका के पास यही सही टाइम है। ऐसे भी कोमोलिका ने ये सारा प्लान भी तो इसीलिए किया था। ऐसे में हो सकता है कि आपको जल्द ही शो में कोमोलिका की री- एंट्री की झलक दिखाई दे।

दूसरा इशारा : बजाज का कैरेक्टर हो रहा है पॉजीटिव

जी हां, जिस मिस्टर बजाज ने विलेन बनकर शो में एट्री मारी थी अब वो धीरे धीरे पॉजीटिव हो रहा है। प्रेरणा के दिल में मिस्टर बजाज के लिए सॉफ्ट कॉर्नर बन रहा है। ऐसे में शो में एक ऐसा किरदार तो चाहिए ही चाहिए जो कि एकदम निगेटिव हो। लिहाजा हो सकता है कि ये निगेटिव गैप भरने के लिए शो के मेकर्स एक बार फिर से कोमोलिका की एंट्री प्लान करें।

तीसरा इशारा : शो को चाहिए एक नया धमाका !

जी हां अब शो को एक नए धमाके की सख्त जरूरत है। पिछले काफी वक्त से जो ट्रैक चल रहा है वो चल तो रहा है लेकिन उसमें वो धमाकेदार बात नहीं आ पा रही जो कोमोलिका के दरम्यान आया करती है। इससे शो की टीआरपी पर भी असर पड़ा है। लिहाजा कसौटी 2 की टीआरपी को UP रखने के लिए शो के मेकर्स कोमोलिका की री एंट्री प्लान कर सकते हैं।

चौथा इशारा : हिना खान को भी करनी है वापसी !

जी हां, कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान के फिल्मी असाइनमेंट्स भी पूरे हो चुके हैं। ऐसे में उनको भी किसी शो में वापसी करनी ही करनी है। लिहाजा उनके लिए फिलहाल कसौटी से बढ़िया शो और क्या होगा।

तो इंतजार कीजिए कोमोलिका की री एंट्री का। क्योंकि माहौल बन चुका है। मौका भी एकदम मुफीद है और ऐसे में अगर आपको किसी एपीसोड में ये धमाका देखने को मिले तो चौंकिएगा मत। वैसे आप नीचे कमेंट सेक्शन में अपनी ये Opinion हमें जरूर लिखकर बताएं कि कोमोलिका को दोबारा शो में देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं ?

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …