Home टीवी गॉसिप नच बलिए 9 : भयंकर चोट के बाद अब फैसल की जिंदगी में आए ये 3 साइड इफेक्ट्स !

नच बलिए 9 : भयंकर चोट के बाद अब फैसल की जिंदगी में आए ये 3 साइड इफेक्ट्स !

39 second read
0
0
327

नच बलिए के सबसे टॉप के कंटेस्टेंट फैसल ने खुद को शो से बाहर करने का एलान कर दिया है। घुटने में लगी चोट ने फैसल और मुस्कान का नच बलिए 9 जीतने का ख्वाब बीच में ही तोड़ दिया। फैसल के घुटने में लगी चोट इतनी खतरनाक थी कि वो हॉस्पिटल में अपनी सर्जरी से पहले तक दर्द के मारे चीख रहे थे।

फैसल के दोस्त और रिश्तेदारों के मुताबिक हॉस्पिटल में एडमिट होने से पहले फैसल की चोट उनके लिए नासूर बन गई थी। शरीर जरा सा हिलने पर भी वो दर्द की वजह से चिल्ला उठते थे। आखिरकार डॉक्टरों ने फैसल की चोट की सर्जरी करने का फैसला किया और अब फैसल को दर्द में आराम है। लेकिन फिर भी फैसल की ये चोट उनकी जिंदगी में 3 साइड इफेक्ट ले आई है।

पहला साइड इफेक्ट – बीच में छोड़ना पड़ा SHOW

विजेता के सबसे मजबूत दावेदार होने के बावजूद फैसल को शो बीच में छोड़ना पड़ा है। इसकी वजह से उनके दिल में गहरा दुख भी है। लेकिन अब ऐसे में कर भी क्या सकते हैं। फैसल ने गम से भरा एक लेटर अपने फॉलोअर्स और सपोर्टर्स के लिए Instagram पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने शो को बाय बाय कहने के अपने फैसले का जिक्र किया है !

” Sometimes, destiny takes the lead against your wishes and unfortunately, you cannot control it. Nach Baliye was my return on to stage, reliving adrenaline rush of performing on stage again, dancing and doing what so love the most “

दूसरा साइड इफेक्ट : अभी बिस्तर पर लंबा आराम !

फैसल को शो तो छोड़ना ही पड़ा है लेकिन उनकी सर्जरी करने वाले डॉक्टर्स ने अभी उन्हें पूरे 2 महीने का Bed Rest कहा है। फैसल ने भारी दिल से ये बात भी अपने फैन्स को बताई है। फैसल खुद कह रहे हैं कि डांस और Activity से इतने दिन दूर रहना उनके लिए पल पल घुटने जैसा है। Bed Rest होने की वजह से फैसल को अपने उन असाइनमेंट्स से भी दूर रहना होगा जो कि उन्होंने नच बलिए के अलावा लिए थे।

तीसरा साइड इफेक्ट : आगे के Dancing करियर पर भी बड़ा सवाल !

फैसल एक शानदार डांसर हैं। लेकिन घुटने की ये सीरियस चोट उनके Dancing Career के लिए भी घातक हो सकती है, क्योंकि डांस के हर Move में घुटना बेहद अहम रोल निभाता है। घुटने की सर्जरी के बाद अब आगे का वक्त फैसल के लिए काफी मुश्किल रहने वाला है। फैसल को वैसे तो उनके टीवी शो चंद्रगुप्त मौर्य की शूटिंग के दौरान भी चोट लगी थी लेकिन नच बलिए 9 की चोट ने सिर्फ उनका घुटना ही नहीं बल्कि दिल भी तोड़ दिया है। ऐसे में देखना होगा कि फैसल चोट की इस जंग से कैसे उबर कर अपना आगे का DANCING DREAM पूरा करते हैं।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …