Home ट्रेंडिंग लॉकडाउन का नया खेल :अब सेलिब्रेटी खुद बन रहे नाई !

लॉकडाउन का नया खेल :अब सेलिब्रेटी खुद बन रहे नाई !

15 second read
0
0
165

अरेरे रे.. ये क्या हो गया ? आप भी कपिल पाजी को देखकर चौंक गए ना ? जिन कपिल देव के सिर पर खूब घने बालों का जमावड़ा हुआ करता था, जब अचानक से उनके सफाचट होने वाली ये ढेर सारी फोटोग्राफ्स जब सामने आईं तो सब हैरान रह गए।क्या लॉकडाउन 2.0 में नाई नहीं मिले तो कपिल देव ने खुद ही अपना सिर शेव कर डाला ?

जी हां, लगता तो कुछ ऐसा ही है लॉकडाउन में बेतरतीब बढ़ रहे बालों से परेशान कपिल पाजी ने एक घटके में सिर के सारे बाल मूंड डाले। अब आज से पहले कपिलदेव को इस सफाचट अंदाज में ना तो कभी हमने देखा था और ना ही कभी कपिल पाजी ने खुद को ऐसे देखा होगा। लिहाजा कपिल पाजी के लिए भी ये मौका बन गया अपने फोटोसेशन का।

image source..The Indian Express

बाल मूंडाने के बाद कपिलदेव ने कभी अपनी सेल्फी खींची तो कभी काला चश्मा और काला सूट पहनकर अपने टकले लुक की स्मार्टनेस चेक की। कभी बिस्तर पर लेटकर सिर्फ मूंछों के साथ अपना LOOK TEST किया तो कभी एकदम BARE BODY यानि बिना कोई कपड़े पहने अपने गंजे सिर का क्लोजअप चेक किया।ये हाल सिर्फ कपिल देव का ही नहीं है। लॉकडाउन में तमाम सलून बंद हैं लिहाजा आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटी तक सब के सब खुद ही अपने अपने बारबर बन बैठे हैं।

image source..Cric Tracker.com

काफी लोगों ने तो इस लॉकडाउन में अपने दाढ़ी और बाल हद से ज्यादा बढ़ा लिए हैं और वो देखना चाहते हैं कि आखिर बालों की लंबाई कहां तक जाती है ? खैर… लॉकडाउन में बालों के अजीबोगरीब रंग से सब हैरान हैं। फिलहाल आप कपिल पाजी के गंजे लुक पर अगर कुछ कहना चाहते हैं तो जरूर कह डालिए नीचे कमेंट सेक्शन में ! CRAZYFEED की रिपोर्ट

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…