Home टीवी गॉसिप लो जी वापस आ गया आपका पुराना KAIRAV: लेकिन ये है बड़ा TWIST!

लो जी वापस आ गया आपका पुराना KAIRAV: लेकिन ये है बड़ा TWIST!

20 second read
0
0
110
पुराने कायरव की टीवी पर वापसी

स्टार प्लस  के मोस्ट पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के पुराने कायरव के के फैंस के लिए एक GOOD NEWS है। अपनी मासूम मुस्कान और प्यारी सी तोतली बोली से रातोंरात सब के दिलों में राज करने CUTE  शौर्य शाह वापिस आ रहे है। लेकिन ठहर जाइए नन्हें कायरव की एंट्री के साथ एक बड़ा TWIST भी जुड़ा हुआ है। और वो क्या है, ये हम आपको अभी बताते हैं।

गोयन्का हाउस में नहीं राजमहल में करेंगे एंट्री

दरअसल नायरा के लाडले की एंट्री गोयंका हाउस में नहीं बल्कि STAR PLUS  के ही एक नए शो “राज महल” में होगी। जिसमें वो एक बार फिर लीड रोल में नजर आयेंगे।  

शौर्य करेंगे भूतों से आंखमिचौली:

PRODUCER गुल खान के आने वाले नए शो राजमहल को एक हॉरर थ्रिल शो बताया जा रहा है जिसमें शोर्य इस बार डरावने भूतों के साथ करते दिखेंगे आंख मिचौली

लीड रोल में नजर आएंगे ये पॉपुलर चेहरे:

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” में नायरा और कार्तिक के लाडले बने शौर्य के लिए इस बार दो नए बड़े स्टार के साथ काम करने का मौका मिलेगा। जिसे लेकर शौर्य काफी उत्साहित है। राजमहल में  विक्रम सिंह चौहान और अदिती शर्मा शौर्य के पेरेंट बनेंगे।

IWMBuzz के मुताबिक शौर्य को इस रोल के लिए चुन लिया गया है लेकिन अभी तक शो के PRODUCER गुल खान ने इसकी OFFICIAL ANNOUNCEMENT नहीं की है और न ही शौर्य के पेरेंट्स ने भी कोई REACTION नहीं दिया है।

SOURCES की माने तो गुल खान अपने UPCOMING SHOW के बारे में कोई भी खुलासा नहीं करना चाहती है।

लेकिन इस खबर के बाद KIARAV की वापसी को लेकर FANS काफी EXITED नजर आ रहे है। साथ ही शौर्य के हॉरर शो की दर्शको को बड़ी ही बेसब्री सें इंतजार है।   

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …