Home टीवी गॉसिप OMG!अखिलेश का फूटा भांडा, क्या होगा कार्तिक और नायरा का अगला कदम?

OMG!अखिलेश का फूटा भांडा, क्या होगा कार्तिक और नायरा का अगला कदम?

10 second read
0
0
40

STAR PLUS के शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अखिलेश चाचू  का भंडा फोड़ हो गया है नायरा और कार्तिक के सामने। तो वहीं इस SHOCK से दोनों निपट ही रहे थे कि लीसा ने आकर कर दिया बड़ा धमाका। जी हां, लीसा गोआ से वापिस उदयपुर आ चुकी है। नायरा और कार्तिक से कर रही है मदद की गुहार, इतना ही नहीं अखिलेश के इस धोखे से टूट चुका है लीसा का सब्र का बांध और फूट-फूट कर वो दोनों के सामने ही रोने लगती है। तो क्या कायरा देने वाले है अखिलेश चाचू को सजा! क्या होगा कार्तिक का अगला कदम?

कार्तिक-नायरा के सामने फूट-फूट कर रोई लीसा!

दरअसल लीसा अब तक इस सच से अंजान थी कि उसका BOYFRIEND  कोई और नहीं, कार्तिक का चाचा अखिलेश है। इतनी ही नहीं अखिलेश के अचानक ब्रेकअप करने से लीसा ने परेशान होकर मांगी थी नायरा से मदद। अब नायरा तो नायरा ठहरी। मल्टीटेलेंटेड नायरा से शुरू कर दी लीसा के बॉयफ्रेंड की जासूसी। अब ये तो शायद नायरा को भी नहीं पता कि उसकी जासूसी उसपर और उसके परिवार पर ही भारी पड़ने वाली है। नायरा के हाथ अखिलेश का सिम कार्ड जाता है और सामने आ गई लीसा के बॉयफ्रेंड की सच्चाई।  

अखिलेश के धोखे से टूट गया लीसा का दिल

अखिलेश के सच के इस खुलासे के बाद लीसा को तो अपनी गलती का एहसास हो गया है औऱ वो मांग रही है कार्तिक और नायरा से माफी, साथ ही फूट-फूट कर रो रही है वो। हालांकि अभी तक अखिलेश का नायरा और कार्तिक से सामना नहीं हुआ है। ऐसे में जैसा कि होगा तीनों का आमना सामना, अखिलेश का क्या होगा अगला कदम?

ये देखना वाकई में दिलचस्प होने वाला है। साथ ही इस बड़े धमाके के बाद क्या करेंगे कार्तिक और नायरा? आपको क्या लगता है कि क्या एक बार फिर से टूट जाएगा कायरा का परिवार? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …