Home ट्रेंडिंग नहीं भगवान के लिए कह दो ये झूठ है : जब विराट के ट्वीट से उड़ी धोनी के सन्यास की अफवाह !

नहीं भगवान के लिए कह दो ये झूठ है : जब विराट के ट्वीट से उड़ी धोनी के सन्यास की अफवाह !

2 min read
0
0
81

हमारा भी जी ऐसे ही धक्क से रह गया, जब हमें भी पहली बार इसका अहसास हुआ। विराट कोहली ने 12 सितंबर की सुबह सुबह एक ऐसा ट्वीट किया जिससे लगभग 90 % लोग ये तय मान बैठे कि धोनी आज शाम सन्यास लेने जा रहे हैं। पूरा ट्विटर इस बात से गूंजने लगा और लंबे समय तक धोनी और विराट की चुप्पी ने फैन्स के डर को और बढ़ा दिया !

अब अपने इमोशन को संभाल के आगे की ख़बर पढ़िए

जी हां, 12 सितंबर की सुबह करीब सवा ग्यारह बजे जैसे ही विराट कोहली ने एमएस धोनी की फोटो के साथ एक ट्वीट डाला, धोनी के फैन्स का दिल धड़क उठा। इस बात की आशंकाए बढ़ने लगी कि शायद क्रिकेट से बैरागी चल रहे धोनी बाबा कहीं क्रिकेट को फाइनली अलविदा तो नहीं कहने वाले ? पहले विराट का ये ट्वीट देखिए 👇

इसी ट्वीट से धोनी को लेकर कुछ अनहोनी की आहट आने लगी !

विराट कोहली धोनी के सबसे अच्छे और करीबी दोस्त हैं। सब जानते हैं कि विराट और धोनी में कितनी निभती है। फिर ऐसे में अचानक विराट का ऐसा ट्वीट करना सबको हैरान कर गया और लोग धोनी को लेकर तरह तरह के कयास लगाने लगे।

वैसे भी कैप्टन कूल मैदान पर और मैदान से बाहर हमेशा अपने फैसलों से लोगों को चौंकाते रहे हैं। ऐसे में ये डर लाजमी था कि कहीं धोनी कुछ फैसला तो नहीं कर बैठे और इस फैसले की भनक विराट कोहली को लग चुकी है ?

ऐसे भी जब वर्ल्ड कप में भारत सेमीफाइनल में बाहर हुआ था, उस वक्त भी कयासों का दौर जारी था कि धोनी अब शायद क्रिकेट से सन्यास ले लेंगे। धोनी के सन्यास लेने की अफवाहें उस समय इस कदर फैली थीं कि खुद लता मंगेशकर ने ट्वीट कर के धोनी से सन्यास ना लेने की अपील की थी।

लता दी ये ट्वीट जुलाई में वर्ल्ड कप के दौरान किया था !

विराट के ट्वीट करते ही पूरा ट्विटर धोनी धोनी से भर गया। धोनी के आशंकित फैन अनहोनी से डरने लगे। इस बीच एक और अफवाह उड़ने लगी कि शाम 7 बजे धोनी एक प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहे हैं।

सब जानते हैं धोनी पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट से दूर हैं और फौज की वर्दी पहनकर अपने अलग अंदाज में देश की सेवा कर रहे हैं।

लेकिन ट्विटर पर माहौल कतई इमोशनल हो था। लोगों के अंदर ये डर काफी ज्यादा था कि धोनी सन्यास का एलान कर सकते हैं।

धोनी पर धड़ाधड़ ट्वीट हो रहे थे। #Dhoni ट्विटर की टॉप ट्रेन्डिंग लिस्ट में आ गया था। किसी को असली हकीकत का कुछ खास अंदाजा नहीं लग पा रहा था लेकिन सब धोनी के लिए इमोशनल हो रहे थे !

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …