Home टीवी गॉसिप OMG! लौट आया पृथ्वी, क्या प्रीता की खुशियों पर लगाएगा ग्रहण?

OMG! लौट आया पृथ्वी, क्या प्रीता की खुशियों पर लगाएगा ग्रहण?

7 second read
0
0
43

जी टीवी के पॉपुलर शो” कुंडली भाग्य” में प्रीता ने कर लिया है करण के साथ अपनी शादी को कूबूल और किया है अपनी शादी को एक मौका देने का फैसला। यहां तक की खुद को मिसेज प्रीता करण लूथरा भी कह दिया। लेकिन तभी शो में आ गया है नया ट्विस्ट। जी हां, प्रीता को पाने के लिए पागलपन की हर हद पार करने वाला पृथ्वी लौट आया है प्रीता और करण की जिंदगी में। लेकिन आते ही दे दी है उसने प्रीता की खुशियों में आग लगाने की धमकी। साथ ही शादी को बर्बाद करने की चेतावनी।

सबसे पहले देखे क्या कहा पृथ्वी ने करण और प्रीता को।

पृथ्वी ने दी बरबाद करने की धमकी

बता दें कि प्रीता और करण की शादी से भले ही सब खुश हो लेकिन ये तो टीवी की दुनिया है, बिना ड्रामे के यहां कुछ नहीं होता है। तो भला करण और प्रीता की शादीशुदा जिंदगी कैसे सुकून से गुजर सकती है। जी हां, पृथ्वी ने प्रीता-करण को मंडप पर ही दे दी है बद्दुआ। वो कह देगी कि करण से शादी करके प्रीता कभी भी खुश नहीं रह पाएगी।  

पृथ्वी हुआ प्रीता के लिए पागल

पिछले काफी समय से फैंस शादी के ट्रैक को देख रहे थे ऐसे में करण-प्रीता की शादी से फैंस भले ही काफी खुश नजर आ रहे है, लेकिन प्रीता की मुश्किलें तो अब बढ़नी शुरू होगी। फिलहाल तो प्रीता शादी के बाद भी नहीं जा पाएगी अपने ससुराल यानि की लूथरा हाउस के दरवाजे अभी भी बंद है। करण और प्रीता की शादी का खुलासा किस तरह होगा लूथरा फैमिली में , इसका इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे है। तो वहीं दोनों के बीच रोमांस देखने के लिए बेकरार फैंस को करना पड़ सकता है अभी और इंतजार।

कैसे होंगे प्रीता-करण एक?

ऐसे में आखिर कैसे करण और प्रीता का रिश्ता मुकम्मल होगा। तो वहीं ये भी देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या करण से बदला लेने के लिए पृथ्वी फिर मिला लेगा शर्लिन से हाथ? आपको क्या लगता है हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …