Home टीवी गॉसिप OMG: रूबीना ने भी छोड़ा शक्ति का साथ, जल्द कह सकती है शो को अलविदा!

OMG: रूबीना ने भी छोड़ा शक्ति का साथ, जल्द कह सकती है शो को अलविदा!

9 second read
0
0
61

कलर्स चैनल के शो “शाक्ति- अस्तित्व एहसास की”, के फैंस के लिए है बेहद ही शॉकिंग न्यूज। मेल लीड हरमन यानि की “विवियन डिसेना” के शो को अलविदा कहने के बाद शो का सारा दरोमदार सौम्या यानि की रूबीना दिलायक पर ही था लेकिन जल्द ही रूबिना भी कर सकती है शो से EXIT। जी हां, रूबीना ने शो को छोड़ने का मन बना लिया है लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से रूबीना शो को कह सकती है टाटा-बाय बाय।

रूबिना कहेगी शो को अलविदा

दरअसल रूबीना अपनी इमेज को लेकर काफी कॉन्सियस है तो वही करेंट ट्रेक में शो में 5 साल के लीप के बाद रूबीना को 3 बच्चों की परवरिश करते हुए दिखाया जा रहा है। लेकिन जल्द ही शो के मेकर्स फिर से लीप ले सकते है जिसमें स्टोरी का फोकस हरमन की बेटी हीर पर करने की प्लानिंग है।

बता दें कि हीर भी सौम्या की तरह किन्नर है, जिसकी रक्षक बनी है सौम्या। ऐसे में नवम्बर तक शो में फिर से लीप लाने की तैयारी चल रही है। सोर्सेस की माने तो रूबीना जवान बच्चों की मां का रोल नहीं करना चाहती है और इस लिए रूबीना ने शो को छोड़ने का मन बना लिया है। अभी तक शो के मेकर्स या रूबीना की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन शो से विवियन डिसेना के जाने के बाद शक्ति में फिर अभी तक सौम्या के अपॉजिट किसी को अप्रोच नहीं किया गया है।

शक्ति में सौम्या हो गई बिल्कुल अकेली

शक्ति महिला प्रधान शो है जिसमें रूबीना किन्नर के रोल में नजर आ रही है। शो शक्ति बिल्कुल नई कहानी और स्टोरी लाइन के साथ दर्शको के बीच आया था। किन्नरों के अस्तित्व की लड़ाई ने इस शो को TRP की रेटिंग लिस्ट में भी बनाया रखा था। लेकिन विवियन के जाने से शो को काफी नुक्सान झेलना पड़ा था। विवियन ने शो को टाटा-बाय बाय करने से पहले कहा था कि वो पिता के रोल के लिए COMFORTABLE  नहीं है। लीप से पहले ही उनकी मौत दिखाई गई थी।

ऐसे में अगर रूबीना इस शो को छोड़ कर जाने का फैसला करती है तो शो के मेकर्स के लिए फिर से सौम्या को रिप्लेस करना लगभग नामुमकिन है। वेल आपकी क्या राय है रूबीना के शो छोड़ने को लेकर, हमे कमेंट करके जरूर बताएं।  

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …