Home ट्रेंडिंग ABP NEWS के मशहूर एंकर से नाराज़ हुए लोग : ट्वीटर पर बजा दी इन्हीं की घंटी !

ABP NEWS के मशहूर एंकर से नाराज़ हुए लोग : ट्वीटर पर बजा दी इन्हीं की घंटी !

1 min read
0
3
8,613

ABP News एक मशहूर न्यूज़ चैनल है और इस चैनल पर उतने ही मशहूर एंकर भी हैं अनुराग मुस्कान। अपने चैनल पर रोज़ रात 10 बजे ये घंटी बजाने का काम करते हैं। अरे रे.. रे.. घबराइए नहीं, ये इनका काम नहीं, शो का नाम है। लेकिन इसी शो की ANCHORING के दौरान अनुराग की जुबान से कुछ ऐसा निकल गया कि अब लोग ट्वीटर पर एंकर महोदय और चैनल दोनों की घंटी बजाए पड़े हैं।

पढ़ लीजिए, मामला एकदम गरम है !

मसला दरअसल यूपी में टीचर्स के लिए लागू नए नियम पर विवाद का था। कहानी ये है कि सरकारी स्कूल के टीचर्स को अब अपनी हाजिरी सेल्फी से लगानी होगी। इसे लेकर फिलहाल राज्य में सरकार और शिक्षकों के बीच गहमा गहमी है। तो ऐसे में जब अनुराग इसी मुद्दे पर अपना टीवी शो कर रहे थे तो कथित तौर पर उन्होंने स्कूल शिक्षकों को 9000 करोड़ का भ्रष्टाचारी और चोर तक कह डाला !

अब ट्विटर पर मास्टरजी लोग इस बात पर बड़े गुस्सा हैं। प्रोग्राम जैसे ही खत्म हुआ अनुराग मुस्कान और एबीपी न्यूज को लेकर इत्ते ट्वीट मारे.. इत्ते ट्वीट मारे कि #Shame On ABP News पूरे इंडिया के टॉप ट्रेन्डिंग में आ गया।

यूपी के स्कूलों में अब गुरूजी लोगों से ऐसी वाली Attendance मांगी जा रही है

जी हां फिलहाल शेम ऑऩ एबीपी न्यूज़ हैशटैग ट्रेंड में चल रहा है। लोग एंकर अनुराग मुस्कान को टैग कर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और पूछ रहे हैं कि अगर आपमें सरकार पर सवाल उठाने की हिम्मत नहीं है तो भला शिक्षकों पर इतना बड़ा इल्जाम कैसे लगा सकते हो ? देखिए जरा ये नीचे वाला ट्वीट –

शिक्षकों पर आरोप लगाने की बात से कुछ लोग इतने आहत हुए कि स्कूलों की असली हालत दिखाने के लिए उन्होंने बाकायदा फोटू खींच कर ट्विटर पर डाल दी और कहा लो देखो ये है हकीकत !

वहीं टीचर कम्यूनिटी ये भी पूछ रही है कि सारा नैतिक भार शिक्षकों पर ही क्यों डाल दिया गया है। शिक्षकों की भर्ती होती है पढ़ाई के नाम पर और उनसे करवाए जाते हैं उटपटांग काम ! फिर उपर से इस तरह के फर्जी आरोप ! शिक्षकों के पक्ष में एक ऐसा ही पर्चा भी ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है।

खैर #Shame On ABP News ट्विटर में टॉप पर ट्रेन्ड कर रहा है। अनुराग मुस्कान भी ट्विटर पर मौजूद हैं। लोग उन्हें खूब टैग कर कर के अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। लेकिन ये ख़बर लिखे जाने तक इस मुद्दे पर एंकर की तरफ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

जय हो सियावर रामचंद्र की जय !
चलो रे … घंटी बजाओ !!
🙏🙏

Load More Related Articles
Load More By Rachna Goswami
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

क्या सच में कांग्रेस की “नेताइन” महज़ पांच सौ रूपए में “बेच” रही थीं अपने ट्वीट ?

इस वक्त ट्विटर पर बड़ा हंगामा मचा है। 500 – 500 – 500 के रेट वाले ट्वीट खूब वा…