Home फिल्मी पृथ्वीराज: अक्षय की फिल्म की वो 5 बातें जो आपमे एक योद्धा का जोश भर देंगी!

पृथ्वीराज: अक्षय की फिल्म की वो 5 बातें जो आपमे एक योद्धा का जोश भर देंगी!

9 second read
0
0
58

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने आज सुबह सुबह धमाका कर दिया। जैसे ही पृथ्वीराज का पहला टीज़र सोशल मीडिया पर आया हर तरफ आग लग गई। अक्षय के 52वें जन्मदिन पर उन्होंने अपने फैंस को ये खास तोहफा दिया। वैसे तो पृथ्वीराज अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले हम आपको पृथ्वीराज पर 5 ऐसी बातें बताने जा रहे है जो आप में भी एक योद्धा का जोश भर देगा।

पहली बात:  पृथ्वीराज चौहान की वीरता भरेगी हुंकार !

पृथ्वीराज चौहान उन योद्धाओं में से थे जिन्होंने कभी भी दुश्मन के आगे घुटने नहीं टेके। वो बंद आँखों से भी अपने लक्ष्य को भेदने में माहिर थे। अब फिल्मी परदे पर ये सारा जौहर दिखाने का जिम्मा अक्षय के कंधों पर है। अक्षय की कमाल की फिटेनस, उनकी एथलेटिक बॉडी और स्टंट में माहिर उनके शरीर का अंग अग उन्हें परदे पर साक्षात पृथ्वीराज बनाकर ही पेश करेगा। जाहिर तौर पर जब परदे पर अक्षय पृथ्वीराज की तरह हुंकार भरते नज़र आएंगे तो उन्हें देख रहे तमाम दर्शकों की भुजाएं भी फड़क उठेंगी।

पृथ्वीराज चौहान की वीरता

दूसरी बात: जब चमकेगी पृथ्वीराज की तलवार !  

आपने टीज़र में भी देखा होगा कि पृथ्वीराज की तलवार को बड़े ही खास अंदाज में दिखाया गया है। कहते भी हैं कि पृथ्वीराज की तलवार के वार से बड़े बड़े सूरमा बचते थे। जिस तरह से अक्षय की एक्टिंग और जोश के आगे आज के नए स्टार्स भी ‘चाय कम पानी‘ नज़र आते है। उसी तरह पृथ्वीराज की तलवार के आगे भी बड़े-बड़े सूरमा पानी मांगते नज़र आते थे। उनकी तलवार की धार से डर कर मुस्लिम शासक मुहम्मद गौरी को पृथ्वीराज से 17 बार हार का सामना कर के भागना पड़ा था। अब अक्षय जब तलवार उठाएंगे तो जाहिर तौर पर ये धमाका भी देखने लायक होगा।

तीसरी बात: रानी संयोगिता के लिए पृथ्वीराज का प्यार

अगर इतिहास की बात करे तो वैसे तो पृथ्वीराज चौहान की 13 शादियां हुई थी लेकिन सबसे खास किस्सा था संयोगिता के साथ उनकी शादी का। किस तरह पृथ्वीराज, रानी संयोगिता को उन्हें उनके स्वयंवर से उठाकर ले गए थे वो रोमांचक किस्सा आज भी इतिहास के पन्नों में दर्ज है। अक्षय एक्शन के साथ-साथ रोमांस के भी सदाबहार एक्टर हैं। ऐसे में सबको इस बात की पूरी उम्मीद है कि फिल्म में एक्शन के साथ साथ जब वो रानी संयोगिता से रोमांस करेंगे तो वो नज़ारे भी दिल को छू लेने वाले होंगे। खबरों की माने तो MISS WORLD मानुषी छिल्लर फिल्म में संयोगिता का रोल निभा सकती है।

चौथी बात: पृथ्वीराज की दरियादिली

जी हाँ दोस्तों, पृथ्वीराज चौहान एक महायोद्धा होने के साथ-साथ दरियादिल इंसान भी थे। जहां वो लोगो को मारने के बजाय उन्हे जीवनदान देने में विश्वास करते थे। वैसे अक्षय भी अपने रियल लाइफ में काफी दरियादिल हैं। और इस बात से उनके फैंस भी अच्छी तरह से वाकिफ है। अक्षय आए दिन अपने सोशल वर्क से लोगों का दिल जीत लेते है।

पांचवी बात: देशभक्ति का तड़का

केसरी के बाद पृथ्वीराज अक्षय की दूसरी ऐतिहासिक फिल्म है। इसे एक और संयोग ही कह लीजिए कि अक्षय बैक टू बैक ऐसी फिल्में कर रहे हैं जिनमें देशभक्ति का ज़बरदस्त तड़का होता है। BABY, एयरलिफ्ट, मिशन मंगल, टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों में अक्षय का किरदार एक देशभक्त का किरदार रहा है। ऐसे में पृथ्वीराज का कैरेक्टर भी ऐसा ही है जिन्होंने विदेशी हमलावरों से अपनी जमीन को बचाने की कोशिश की थी।

यानि कुल मिलाकर पृथ्वीराज जोश से भरपूर एक ऐसी फिल्म होने वाली है जो ऑडियंस को हर तरह के इमोशन से दो चार करेगी। उम्मीद करते हैं कि प्रोडक्शन वैल्यू और डायरेक्शन के हिसाब से भी ये फिल्म हर मायने पर खरी उतरेगी। तो चलिए आप, हम और सब इंतजार करते हैं अगले साल की दीवाली का जब ये फिल्म सिनेमा के परदे पर दस्तक देगी !

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In फिल्मी

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …