Home फिल्मी “मेड इन चाइना” का पोस्टर रिलीज, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड राजकुमार राव फिल्म से करेंगें ये 3 धमाल!

“मेड इन चाइना” का पोस्टर रिलीज, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड राजकुमार राव फिल्म से करेंगें ये 3 धमाल!

1 min read
0
0
49

राजकुमार राव की अपकंमिग फिल्म “मेड इन चाइना” का एक के बाद एक 2 पोस्टर रिलीज हो गया है, फिल्म का पोस्टर इतना रंग-बिरंगा है कि रिलीज के कुछ वक्त के बाद ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेड करने लगा। तो आखिर ऐसा क्या है खास इस पोस्टर में। आपको बताते है कि क्या वो खास 3 बाते जो आपको मेड इन चाइना देखने के लिए भारतीय सिनेमा घरों तक जाने को मजबूर कर देगी।

देखे कैसे खुलेगी बोतल, होगा इंडिया का जुगाड़-

कैसे खुलेगी बोतल, कैसे होगा जुगाड़

पहली खास बात: फिल्म का पोस्टर और टैगलाइन। इसका पोस्टर जितना कलरफुल है उतनी ही इसकी टैगलाइन “INDIA KA JUGAAD”  पोस्टर में राजकुमार राव अपने अनुठे अंदाज में मालिक की तरह सोफे पर लेटे है, जिसमें बाकी की स्टार कास्ट नजर आ रही है उनके पीछे। तो वहीं दूसरे पोस्टर में राजकुमार राव ने लिखा है “खुलेगी बोतल औऱ बाहर निकलेगा जुगाड़ का राज।” दोनों ही पोस्टर में ये भी कहा गया कि इसका ट्रेलर 18 सितम्बर को रिलीज होगा। ऐसे में राजकुमार के फैंस को ट्रेलर का इंतजार है।

2 दिन बाद होगा बड़ा खुलासा

दूसरी खास बात: दिवाली पर होगा मेड इन चाइना से धमाका, जी हां, पोस्टर रिलीज के साथ राजकुमार ने एक कैप्शन भी लिखा है- इस दिवाली फूटेगा पटाखा, और होगा इंडिया के जुगाड़ का धमाका। राव के इस कैप्शन से ये तो तय है कि फिल्म दिवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। लेकिन वही दूसरी तरफ शो के मेकर्स इसकी OFFICIAL DATE की घोषणा करने से अभी कतरा रहे है। जिसकी वजह कहीं न कहीं हो सकती है बड़े स्टार्स की फिल्मों से होने वाला क्लेश। लेकिन फिर राजकुमार राव की फिल्मों को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड रहते है।  

राजकुमार करेंगे चाइना में इंडिया का जुगाड़

तीसरी खास वजह: फिल्म में चाइना को बनाया जाएगा निशाना। वैसे तो इंडिया में चाइनीज माल को लेकर लोगों के क्रेज से तो वाकिफ ही होंगे आप। लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब कोई इंडियन चाइना जाकर बिजनस करेगा और चाइनीज को लुटेगा। फिल्म में छोटे पर्दे की नागिन मौनी राय राजकुमार राव के अपॉजिट नजर आएगी। तो वहीं बोमन इरानी, परेश रावल, सुमित व्यास जैसे मंझे हुए कलाकारों से सजी है।

फिल्म के पोस्टर को देख कर राजकुमार के फैंस को फिल्म के ट्रेलर लांच का इंतजार है। ऐसे में आप कितने एक्साइटेड है हमें कमेंट करके बताएं।  

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In फिल्मी

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …