Home ट्रेंडिंग ऋषि कपूर की वो आखिरी फिल्म जो अब कभी नहीं बनेगी !

ऋषि कपूर की वो आखिरी फिल्म जो अब कभी नहीं बनेगी !

10 second read
0
0
168

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म अब हमेशा हमेशा के लिए अटक चुकी है और अब शायद ये कभी पूरी नहीं हो पाएगी। ऋषि जी की इस आखिरी फिल्म का नाम था – शर्माजी नमकीन !

शर्माजी नमकीन नाम की इस फिल्म के सेट से अब ऋषि कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दरअसल इस फिल्म की शूटिंग फरवरी के महीने में दिल्ली में शुरू हुई थी। लेकिन इसी फिल्म के सेट पर ऋषि जी की अचानक तबियत खराब हुई थी और उन्हें आनन फानन में दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपको याद ही होगा अभी हाल ही में जिस वार्ड बॉय के साथ ऋषि जी का वीडियो वायरल हुआ था वो दरअसल दिल्ली का ही था। और इसी दौरान वो शर्मा जी नमकीन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

Image Source..The Quint

अब किस्मत का फेर देखिए। फरवरी में ऋषि जी की खराब तबियत की वजह से पहले इस फिल्म की शूटिंग अटकी और बाद में मार्च में जब मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू होने ही वाली थी कि देश में लॉकडाउन के आदेश आ गए। और लॉकडाउन अभी चल ही रहा था कि ऋषि कपूर हमेशा हमेशा के लिए ये दुनिया छोड़कर चले गए।

Image source..OPindia

आपको बता दें कि ऋषिजी के साथ इस फिल्म में लंबे समय के बाद उनकी पुरानी एक्ट्रेस जूही चावला भी दिखने वाली थीं। इस फिल्म को फरहान अख्तर की कंपनी प्रोड्यूस कर रही थी। लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था और अब ये फिल्म हमेशा हमेशा के लिए अटक चुकी है।

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

KBC में 1 करोड़ जीतने वाले इस नन्हे बच्चे ने फिर से कमाल कर दिया है

आज से 19 साल पहले इस देश में एक करिश्मा हुआ था जब सिर्फ 14 साल के इस बच्चे ने KBC में 1 कर…