Home ट्रेंडिंग ऋषि कपूर की भतीजी करीना कपूर के एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्यों भड़के लोग ?

ऋषि कपूर की भतीजी करीना कपूर के एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्यों भड़के लोग ?

5 second read
0
0
158

मुंबई का कपूर खानदान सबसे बडा फिल्मी खानदान है। परिवार में कुछ भी होता है तो पूरा कपूर खानदान एक साथ नज़र आता है। ऋषि कपूर के निधन के बाद भी उनका पूरा परिवार एकजुट था। ऋषि जी की पत्नी नीतू जी और उनके बेटे रणबीर के गम में साथ देने के लिए पूरा कपूर खानदान इकट्ठा था। लेकिन अब करीना ने अपने चाचा ऋषि कपूर के निधन के 3 दिन के भीतर ही कुछ ऐसा किया है, जिससे कुछ लोग उनपर भड़क उठे हैं।

दरअसल ऋषि जी के निधन के तीसरे ही दिन करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे और अपने पति की एक मस्ती वाली तस्वीर पोस्ट की। इस पोस्ट में सैफ अली खान कैंची लेकर अपने बेटे तैमूर के बाल कतरते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में मस्ती करते हुए करीना ने पूछा है – “ किसी को हेयरकट करवाना है क्या ? “

अब लोगों को करीना का ये बेलौस अंदाज ही अच्छा नहीं लगा। हिन्दुस्तानी रीति रिवाज के मुताबिक किसी बड़े के निधन के बाद अमूमन घरों में 10 दिनों का शोक मनाया जाता है। लेकिन निधन के तीसरे दिन ही सबकुछ भूलकर ऐसी मस्ती वाली फोटोग्राफ काफी लोगों को खटक रही है।काफी लोगों ने इंस्टाग्राम में ही करीना की इस तस्वीरे के नीचे कुछ निगेटिव कमेंट्स भी किए हैं।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर के निधन के बाद रविवार को उनकी अस्थियां मुंबईं के ही बाणगंगा में प्रवाहित की गईं। ये मौका भी काफी इमोशनल था जब ऋषि कपूर के बेटे अपने पिता की अस्थियों को आखिरी बार जल में प्रवाहित कर रहे थे। ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को 67 साल की उम्र में हुआ था।

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

KBC में 1 करोड़ जीतने वाले इस नन्हे बच्चे ने फिर से कमाल कर दिया है

आज से 19 साल पहले इस देश में एक करिश्मा हुआ था जब सिर्फ 14 साल के इस बच्चे ने KBC में 1 कर…