Home ट्रेंडिंग Sacred Games 2 में जितना खर्चा किया है ना, उतने में इधर आयुष्मान खुराना वाली 5 फिल्में बन जाती हैं !

Sacred Games 2 में जितना खर्चा किया है ना, उतने में इधर आयुष्मान खुराना वाली 5 फिल्में बन जाती हैं !

13 second read
0
0
370

Netflix कुछ तो फोड़ रहा है भाई इंडिया में ! Sacred Games के सीज़न 1 ने रिलीज के साथ ही धमाका मचा दिया था। पहली बार लगा था कि हां भारत में वेब सीरीज़ का विस्फोट हुआ है। लेकिन अब सीज़न 2 के साथ तो लेवल ही अलग है भाई ! आगे बस दिल थाम के पढ़िएगा

कठोर चेतावनी : सेक्रेड गेम्स के भक्त ही आगे बढ़ें क्योंकि आगे की लाइनें गायतोंडे की आत्मा ने खुद लिखी है छतरी खोल के.. हमारी कोई गारंटी नहीं

100 करोड़ का बजट है भाई लोग !

जी हां… इस बार पहले से जास्ती बिगर है.. जास्ती बेटर है… और जास्ती बजट भी है। इस बार गायतोंडे सूट बूट पहन के इंटरनेशनल हो रहा है तो बजट बढ़ेगा ना… भो**[] के… वो क्या है ना कि अब अपुन को ये डाउट नहीं है कि अपुनइच भगवान है कि नहीं… अब अपुन को ये पूरा यकीन हो गया है कि अपुन ही भगवान है तो फिर भगवान के वेब सीरीज़ में बजट का कोई कमी होना मांगता है क्या ? 100 करोड़ खरचा किएला है इस बार… !

पईसा का कोई कमी नहीं है रे…

तेरे को क्या लगता था… अपुन थोड़ा काला है.. देखने में दुबला पतला है तो प्रोड्यूसर अपन पे 100 करोड़ नहीं लगाएगा… ये आयुष्मान और राजकुमार ही हमेशा हीरो बनेंगे क्या ? जा बता दे जा के खान और रौशन को भी कि जितना बॉक्स ऑफिस पर कमाने के लिए बाट जोहते हैं ना, उतने पे अकेले इस बार बैठा है गायतोंडे भाऊ !

400 मिनट का सॉलिड एंटरटेनमेंट ले के आ रहा हूं बाप !

Last Season में तेरे लिए मैं 8 एपीसोड लेके आया था और इस टाइम अनुराग मेरे को बताया है कि इस बार कहानी 10 एपीसोड में फैलाएला है। हर एपीसोड होगा 40 मिनट का। यानि Binge Watch करोगे तो तुम्हारी जिंदगी के कुल (10 x 40 = 400) चार सौ मिनट खर्च होंगे बस… और मां कस्सम ये 400 मिनट खरच करने का तुमको कोई अफसोस जिंदगी भर नहीं होगा ! गायतोंडे भाऊ की गारंटी है बे !

मजा आएगा… बहुत मज़ा आएगा.. !

ए Cheap किसको बोला रे… 112 जगह पर शूटिंग किया है रे इस बार !

इस बार का Sacred Games कतई इंटरनेशनल है रे। ऐसी ऐसी लोकेशन दिखाऊंगा ना तेरे को इस बार कि देख के तू वो तीतर वाली पहेली भी भूल जाएगा। लोकेशन का बोले तो…… गायतोंडे भाऊ की करम स्थली मुंबई तो रहेगी ही लेकिन इस बार गायतोंडे दिल्ली में भी कदम रखेगा। फिर तंजानिया जाएगा, केपटाउन जाएगा.. नैरोबी भी जाएगा रे… !

तू गरीब समझता था अपुन को ?

और गायतोंडे के तीसरे बाप से मिलना है के नहीं ?

और इस बार का सीजन 2 तू कैसे Miss कर सकता है। इस बार ही तो आ रहा है गायतोंडे का तीसरा बाप – पंकज त्रिपाठी। वो बाप जिसके सामने गायतोन्डे अपना सारा गाली गुरू मंतर सब भूल जाएगा। सीजन 1 में तो तूने गुरूजी का बस ट्रेलर देखा था इस बार तो गुरूजी ही गुरूजी दिखेंगे तेरे को ! और गुरूजी के अलावा कल्कि कोचलिन बेन आ रेली है। रणवीर शौरी आ रेला है ! तो 15 अगस्त को झंडा फहराने के बाद कायदे से बैठ जाना नेटफिलक्स बाबा के मंदिर में !

इस बार सरदार जी फाड़ के रख देंगे

तेरे को क्या लगा था कि सरताज सर को खाली शो पीस बनाने के लिए इधर इस वेब सीरीज में डाला था। सीजन 1 में तू सरताज को एकदम चुपचाप देखा ना.. अब देख सरताज सर इस बार क्या करते हैं। सरदार जी इस बार मुंबई को बचाएगा तो बचाएगा लेकिन वो तुमको अपना अलग अलग रूप भी दिखाएगा।

तो आजा 15 अगस्त को मैदान में… मेरा क्या है.. मैं तो पहले ही मर चुका है.. लेकिन मेरा कहानी इतना इंटरेस्टिंग है कि इस बार मुर्दा भी जाग जाएगा.. क्या बोलता है… बोल ना… बोल ना… बोलता है कि खोलूं छतरी तेरे अंदर !

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …