Home फिल्मी बरखा दत्त के साथ शाहरूख की इस फोटो पर क्यों उड़ा मज़ाक?

बरखा दत्त के साथ शाहरूख की इस फोटो पर क्यों उड़ा मज़ाक?

46 second read
0
0
161

ये उपर वाली फोटो देख रहे हैं आप ? इस फोटो की वजह से टीवी जर्नलिस्ट बरखा दत्त और किंग खान का ट्विटर पर मजाक उड़ रहा है। एक दो नहीं, कई ऐसे मीम्स वायरल हो रहे हैं जिनमें इस फोटो की लानत मलामत की जा रही है। लेकिन ऐसा क्यों हो रहा है भई ? आखिर इस फोटो में ऐसी गलती क्या है ? देखिए देखिए… गौर से देखिए !

नहीं समझ में आया ? तो सुनिए, दरअसल ट्रोलर्स बरखा दत्त को “पनौती” बता रहे हैं ! पनौती का मतलब समझते हैं आप ? पनौती माने कि वो जिसके साथ होने पर अच्छे से अच्छे आदमी की किस्मत की भी “बत्ती” लग जाए ! अब बरखा के साथ इस ताजा तस्वीर को वायरल कर के ट्रोलर्स ये दावा कर रहे हैं कि बरखा के साथ फोटो खिंचवाने की वजह से ही शाहरूख खान का फ्लॉप वाला दौर चल रहा है।

बरखा दत्त जानी मानी पत्रकार हैं। लेकिन पिछले काफी समय से अपने पॉलिटिकल स्टैंड्स की वजह से वो भी हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। ऐसे में तमाम ट्रोलर्स के दिल में एक नहीं दो दो लड्डू एक साथ फूटे, जब उन्होंने शाहरूख और बरखा की ये तस्वीर एक साथ देख ली।

देेखिए ज़रा.. इनका ये Tweet –

तो वही एक यूज़र ने ये लिखा की SRK का BADLUCK शुरू हो गया है।

आपको बता दे की शाहरुख़ के फैंस काफी लम्बे समय से शाहरुख़ की फिल्म आने का इंतजार कर रहे है लेकिन आखिरी फिल्म’जीरो’ की असफलता के बाद तो जैसे किंग खान बड़े परदे के गायब हो गए है। ऐसे में बादशाह के फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से उनकी अगली अनाउंसमेंट का इंतजार है। लेकिन शाहरूख ने खुद अभी ट्वीट करके बता दिया है कि ना तो उन्होंने कोई फिल्म साइन की है और ना ही फिलहाल उनका ऐसा कोई इरादा है।

इस ट्वीट से साफ है कि शाहरूख की फिल्मों से ये दूरी अभी कुछ समय तक और चलने वाली है। ऐसे में जब ट्विटर पर शाहरूख और बरखा की ये तस्वीर वायरल हुई तो पहले से ही भड़के बैठे फैन्स ने बरखा को अपनी खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी !

हम तो ट्रोलर्स से यही कहेंगे – चिल्ल ब्रो !

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In फिल्मी

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …