Home ट्रेंडिंग नॉर्थ कोरिया के तानाशाह पर बड़ी हैरान करने वाली ख़बर : मर गया किम जोंग ?

नॉर्थ कोरिया के तानाशाह पर बड़ी हैरान करने वाली ख़बर : मर गया किम जोंग ?

9 second read
0
0
150

21 अप्रैल 2020 की सुबह दुनिया एक नई खबर से हैरान है !
क्या दुनिया के सबसे खतरनाक तानाशाह किम जोंग उन की मौत हो चुकी है ?

क्या 36 साल की भरी जवानी में मर गया ये मोटा तानाशाह ?जी हां… नॉर्थ कोरिया के सबसे कुख्यात और पूरी दुनिया में मशहूर किम जोंग उन को लेकर बड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है।कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि किम जोंग उन ब्रेन डेड हो चुका है। ब्रेन डेड यानि कि उसका शरीर सांस तो ले रहा है लेकिन दिमाग और शरीर के बाकी हिस्सों का हिलना डुलना पूरी तरह बंद हो चुका है।

मंगलवार को अमेरिकी एक मीडिया रिपोर्ट में इस खुफिया जानकारी का खुलासा किया गया।
रिपोर्ट के मुताबिक, किम जोंग उन की सर्जरी की गई थी, मगर इसके बाद उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ गई।दरअसल पिछले कुछ महीने से तानाशाह किम जोंग की तबीयत खराब ही चल रही थी। और इसकी वजह थी किम जोंग उन का भयंकर मोटापा। इसके अलावा किम जोंग की स्मोऔकिंग की आदत और पूरे देश को अपनी तानाशाही में कैद रखने की वजह से उस पर काम का प्रेशर भी काफी ज्यादा था।

image source..sick chirpse

लेकिन खुद नॉर्थ कोरिया में किम जोंग पर काफी सस्पेंस बरकरार है। 11 अप्रैल के बाद से ही वहां किम जोंग उन नॉर्थ कोरिया में कहीं भी सार्वजनिक तौर पर दिखाई नहीं दिए हैं। लेकिन नॉर्थ कोरिया की मीडिया पूरी तरह सरकार के नियंत्रण में है, लिहाजा वहां के अखबारों में या टीवी चैनल इस बारे में कुछ भी नहीं कह रहे। लेकिन किम जोंग को लेकर अटकलें उसी दिन से और तेज हैं जब वो 15 अप्रैल को होने वाले अपने देश के स्थापना दिवस कार्यक्रम से भी गायब थे।

किम जोंग कभी भी अपने देश का स्थापना दिवस कार्यक्रम MISS नहीं करते थे। अब ऐसे में किम जोंग के पिछले 9 दिनों से गायब रहने पर उसके मौत का शक जताया जा रहा है।
CRAZYFEED की रिपोर्ट

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…