Home ट्रेंडिंग रवीश को बड़ा अवॉर्ड मिला तो लोग सुधीर चौधरी, अंजना और अर्णब से क्यों मज़े लेने लगे ?

रवीश को बड़ा अवॉर्ड मिला तो लोग सुधीर चौधरी, अंजना और अर्णब से क्यों मज़े लेने लगे ?

2 min read
0
0
138

एनडीटीवी वाले रविश कुमार को उनकी पत्रकारिता के लिए सबसे बड़े अवॉर्ड्स में से एक रैमन मैगसेसे अवॉर्ड मिला है। पूरी दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड में से एक अवॉर्ड अपने देश के पत्रकार को मिलने की बात तो खुशी की है, लेकिन लोग अब इसके साथ साथ Zee News वाले सुधीर चौधरी, आजतक वाली अंजना ओम कश्यप और रिपब्लिक वाले “देशभक्त पत्रकार” अर्णब गोस्वामी से मज़े ले रहे हैं !

और ऐसा क्यों हो रहा है, इसकी वजह जानते हैं आप। देखिए इसकी वजह आपको “बिकाऊ मीडिया” तो दिखाएगा नहीं और हमें अभी तक कोई पैसे देकर खऱीदने को तैयार हुआ नहीं है तो हम ही बता देते हैं।

जैसा कि सब जानते हैं इस वक्त पत्रकारों को लेकर सबसे ज्यादा सवाल उठने लगे हैं। खुल्ला आरोप लगता है कि फलां पत्रकार फलां पार्टी को फेवर करता है। ऐसे में अंजना ओम कश्यप, अर्णब गोस्वामी और सुधीर चौधरी को लेकर भी लोगों की अपनी अपनी राय है। रविश कुमार को हमेशा से सरकार से सवाल पूछने वाले पत्रकार के तौर पर देखा गया है। ऐसे में लोग रविश को ये अवॉर्ड मिलने पर बाकी “तथाकथित बड़े पत्रकारों” से मौज ले रहे हैं। और मौज का ये आलम फेसबुक से लेकर ट्विटर तक सदाबहार है।

फेसबुक यूज़र नितिन ठाकुर लिखते हैं –

रेमन मैग्सेसे वाले भी क्या याद रखेंगे कि किसे अवॉर्ड दे दिया। अभी-अभी भक्तों की टाइमलाइन देख आया.. अवॉर्ड की फिक्सिंग का…

Posted by Nitin Thakur on Thursday, August 1, 2019

ट्विटर पर रवीश के साथ साथ सुधीर चौधरी और अर्णब गोस्वामी की रिपोर्टिंग की पुरानी तस्वीरें शेयर करके इनकी आपस में तुलना की जा रही है।

रवीश कुमार की बात हो और अंजना ओम कश्यप का जिक्र ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है, अब देखिए जरा रविश को अवॉर्ड मिलते ही भाई लोगों ने अंजना के पुराने शो से उनकी कैसी तस्वीर ढूंढ के निकाली है।

बाबा रे बाबा… मानना पड़ेगा लोगों को भाई ! मज़े लेने की इस भीड़ में लोगों ने नेटवर्क 18 के एंकर अमीष देवगन को भी खींच लिया है और उनसे भी खूब मौज ली जा रही है।

वहीं रवीश के फैन्स एक साथ तमाम उन न्यूज़ एंकर्स पर पिल पड़े हैं, जिन्हें वो कुछ ‘खास वजहों’ से ज्यादा पसंद नहीं करते !

मोदी के समर्थक चूंकि रवीश कुमार को मोदी विरोधी मानते हैं, लिहाजा कुछ लोग ट्विटर पर मोदी समर्थकों से भी मौज ले रहे हैं।

सोशल मीडिया मस्त जगह है गुरू… ! अगर दुनिया में आग भी लग जाए तो लोग यहां “चिल्ल ब्रो” के अंदाज़ में रहते हैं। अगर रवीश को अवॉर्ड मिलने के मज़े आपने भी लिए हैं तो CrazyFeed को Twitter पर @CrazyFeedIndia के नाम से टैग करके ट्विटिया दीजिए, आपके ट्वीट में दम हुआ तो उसे यहां लगने से रोकने का दम किसी में भी ना होगा !

Load More Related Articles
Load More By Rachna Goswami
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

क्या सच में कांग्रेस की “नेताइन” महज़ पांच सौ रूपए में “बेच” रही थीं अपने ट्वीट ?

इस वक्त ट्विटर पर बड़ा हंगामा मचा है। 500 – 500 – 500 के रेट वाले ट्वीट खूब वा…