Home ट्रेंडिंग काश… दिल्ली का DNA करने वाले सुधीर चौधरी खुद अपना DNA कर लेते तो आईना देखने की हिम्मत नहीं होती !

काश… दिल्ली का DNA करने वाले सुधीर चौधरी खुद अपना DNA कर लेते तो आईना देखने की हिम्मत नहीं होती !

1 min read
0
0
140

लोग ट्विटर पर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या सुधीर चौधरी अपने घर पर आईना देखते हैं ?

2000 रूपए के नोट में चिप की “दुर्लभ खोज” करने वाले और उसके ढेरों गुण बताने वाले ये एंकर महोदय दिल्ली चुनाव के Exit Poll आते ही बारात में आए हुए फूफा जी बन गए। एकदम गुस्से में फनफनाए हुए। दिल्ली के EXIT POLL आते ही ऐसा लगा कि जैसे किसी ने सुधीर फूफाजी का पान चुरा के खा लिया हो ! दिल्ली के लोगों को इन्होंने अपने टीवी चैनल पर ऐसे कोसना शुरू किया, जैसे दिल्ली वालों को सांस लेने के लिए ऑक्सीजन यही अपने पृष्ठ भाग से प्रोवाइड कराते हों !

मतलब गजब ही माहौल था ! सुधीर के DNA वाले शो को देख के कभी वो गुस्साए फूफा लग रहे थे तो कभी ऐसा लग रहा था कि गुस्साए हुए बाबूजी अपने लड़कों को उनकी नालायकी पर भाषण पिला रहे हों। आलम तो ये था कि Exit Poll में बीजेपी का हाल बुरा होने पर बीजेपी के प्रवक्ता जितना गुस्से में नहीं भड़के थे उससे ज्यादा तो सुधीर बाबू का बी.पी. हाई था। ऐसा लग रहा था कि उनके बस में होता तो DNA की एंकरिंग छोड़ के एक एक उस आदमी के पिछवाड़े पर सोंटा लगाते जो भी बोलता कि वो बीेजेपी को वोट देकर आया है।

अब सुधीर बाबू की इस तड़प वाले वीडियो को तो आपने अब तक देख ही लिया होगा। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा वायरल आईटम है ये !

अब लोग तो इसे दनादन शेयर कर ही रहे हैं लेकिन सुधीर चौधरी के इस गुस्से पर सोशल मीडिया पर जो कुछ रिएक्शन्स आए हैं वो खुद अगर सुधीर पढ़ लें तो शायद शीशे में अपनी शक्ल ना देख पाएं। खैर आपने वीडियो तो देख ही लिया होगा, अब चलिए कुछ चुनिंदा रिएक्शन्स से भी आपको रूबरू करवा ही देते हैं।

सुधीर बाबू की इस “क्रांतिकारी बौखलाहट” से भरी एंकरिंग के बाद उनको रिटर्न गिफ्ट मिलने का दौर भी शुरू हो गया है। लोग ट्विटर पर हैशटैग ZEE NEWS BAN KARO का ट्रेंड चला रहे हैं। और सुधीर चौधरी पर अब जो मीम्स बन रहे हैं उसे पढ़के वो कहीं ट्विटर को भी राष्ट्र के लिए ख़तरा ना बता दें !

सोशल मीडिया मस्त जगह है। यहां जम के इंसाफ होता है। और मस्ती मस्ती में ऐसी सीरियस वाली पैंट खिंचाई भी होती है कि अच्छे अच्छे तुर्रम खां की आंख से खून के आंसू बह जाएं ! अब मिसाल के तौर पर ये वाली मीम देख लो, सुधीर चौधरी पर !

ये देखिए स्क्रीनपत्ती वाले नकली रवीश पर भी मौज ली जा रही है !

लोग सुधीर बाबू के पुराने “पाप” ढूंढ ढूंढ के मौज ले रहे हैं !

और ये भी तो देखो

Load More Related Articles
Load More By Kundan Shashiraj
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

रामभक्त गोपाल ने जिस शादाब को गोली मारी, अगर उसके बारे में जानता तो खुद अपने ‘कुकर्म’ पर खून के आंसू रोता !

कभी कभी तो ऐसा लगता है कि हमारे देश में ट्रैजेडी वाली कोई फिल्म चल रही है। सारे लोग इसमें …