Home ट्रेंडिंग लखनऊ के CAA PROTEST में बुर्का पहनकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़कियां निकली हिन्दू ?

लखनऊ के CAA PROTEST में बुर्का पहनकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़कियां निकली हिन्दू ?

16 second read
0
0
109

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त बड़ा वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि यूपी के लखनऊ में घंटाघर के पास चल रहे CAA, NRC और NPR प्रोटेस्ट में दो बुरका पहने लड़कियां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगीं। लेकिन पुलिस ने जब इनको धर दबोचा, तो कहानी तो कुछ और ही सामने आई।

दावा किया जा रहा है कि जिन दो लड़कियों को पुलिस ने दबोचा है, वो भले ही बुरका पहनकर खुद को मुस्लिम महिला साबित करना चाह रही थीं लेकिन असलियत में वो दोनों हिन्दू थीं। पुलिस की सख्त पूछताछ में पुलिस के सामने वो अपने नाम भी बताती नजर आ रही हैं।

दरअसल इस घटनाक्रम को “एक्सपोज़” करने का दावा करते हुए कांग्रेस नेता शकील अहमद ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। शकील अहमद ने वीडियो पोस्ट करने के साथ साथ ये भी लिखा है कि बहुसंख्यकों को मूर्ख बनाने के लिए मुसलमानों को बदनाम करने की ये साजिश सही नहीं है।

इस वीडियो में ये दोनों लड़कियां अपना नाम बताती नज़र आती हैं। जो कि पूजा और मानसी है।

अब ये लड़कियां कौन हैं और किसके इशारे पर इस तरह की हरकतें कर रही थी – पुलिस अब इसकी जांच में जुट गई है। लेकिन साफ है कि अगर ये लड़कियां बिना पकड़ाए बुरके में ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा के वहां से निकल लेतीं और यही वीडियो बाद में वायरल होता तो टीवी चैनलों पर अलग ही गंदी बहसों का सिलसिला शुरू हो गया होता !

चलो खैर… अगर शकील अहमद का दावा सही है तो साफ सी बात है कि ये वीडियो देश को धर्म के नाम पर बांटने वालों की एक बड़ी साजिश का पर्दाफाश करता है।

Load More Related Articles
Load More By Kundan Shashiraj
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

काश… दिल्ली का DNA करने वाले सुधीर चौधरी खुद अपना DNA कर लेते तो आईना देखने की हिम्मत नहीं होती !

लोग ट्विटर पर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या सुधीर चौधरी अपने घर पर आईना देखते हैं ? 2000 रूपए क…