Home ट्रेंडिंग सोनू सूद ने लॉकडाउन में अपना जो दिल दिखाया है वो काबिल ए तारीफ है !

सोनू सूद ने लॉकडाउन में अपना जो दिल दिखाया है वो काबिल ए तारीफ है !

14 second read
0
0
159

इस लॉकडाउन में सबसे बढ़िया और दिलवाला काम कर रहे हैं सोनू सूद !
जी हां, अक्षय ने सरकार को 25 करोड़ दिए ।
शाहरूख ने भी सरकार को डोनेशन दिया !
आमिर खान ने भी सरकार को अपनी तरफ से दान दिया
सलमान खान ने भी अपनी तरफ से इंडस्ट्री के वर्कर्स को पेमेंट भिजवाई

लेकिन इन बड़े बड़े स्टार्स के बीच सबसे जबर्दस्त काम कर रहे हैं सोनू सूद.. क्योंकि वो सीधे भर रहे हैं भूखों का पेट..
सीधे पहुंचा रहे हैं उन तक खाना जिन्हें खाने की जरूरत है। इतना ही नहीं LOCKDOWN में लेकिन रमजान के महीने में रोजा रखने वालों के लिए भी वो फरिश्ता बनकर सामने आए हैं।
सोनू ने ऐलान किया है कि आने वाले दिनों में वो रोजाना सवा लाख (1.25 लाख) लोगों को खाना खिलाएंगे। इन सवा लाख लोगों में 25000 माइग्रेंट्स भी शामिल होंगे।

image source..Modern ghana

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ये माइग्रेंट्स कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल से आए हुए हैं और फिलहाल लॉकडउन की वजह से महाराष्ट्र के भिवंडी में फंसे हुए हैं। सोनू ने इन लोगों से कुछ ही दूरी पर किचन का इंतज़ाम करवाया है, जहां पर खाना बनाकर रमज़ान में रोज़ा रखने वालों तक डायरेक्ट पहुंचाया जाएगा। ये लोग रमजान में अपने-अपने घर वापस लौटना चाहते थे लॉकडाउन में हर तरह की ट्रांसपोर्ट सर्विस बंद होने से फंसे हुए हैं।

वैसे तो अक्सर ईद और रमजान जैसे मौकों पर मुस्लिम हीरो जैसे सलमान, शाहरूख और आमिर वगैरह से ये उम्मीद की जाती है कि वो रोजेदारों के लिए कोई ऐसा कदम उठाएंगे। लेकिन शायद यही भारत जैसे देश और बॉलीवुड की खूबसूरती है कि यहां बिना धर्म या मजहब देखे लोग दिल बड़ा कर के एक दूसरे की मदद को तैयार मिलते हैं।

image source..The siasat Daily

आपको बता दें कि बड़े दिल वाले सोनू पहले ही डॉक्टर, नर्स और पैरा-मेडिकल स्टाफ लोगों के लिए अपना जूहू वाला होटल खोल चुके हैं. इसके अलावा वो अपने पिता शक्ति सागर सूद के नाम से शक्ति अन्नदानम नाम की एक मुहीम चला रहे हैं, जिसमें रोजाना 45000 हज़ार लोगों को खाना खिलाया जा रहा है। CRAZYFEED की रिपोर्ट

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…